श्रीदेवी, गोविंदा और मलाइका अरोड़ा हो सकते हैं 'झलक दिखला जा 10' के जज!

ऐसा माना जा रहा है कि शो की टीआरपी में सुधार लाने के लिए निर्माता कई बदलाव लाना चाहते हैं.

Sridevi, Govinda & Malaika Arora to might be JUDGE Jhalak Dikhhla Jaa 10

नई दिल्ली: डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ टीवी के मशहूर शो में से एक है. इस साल इस शो का 10 वां सीजन आना है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में हाल ही में दावा किया जा रहा था कि ‘बिग बॉस 11’ की वजह से यह शो इस साल नहीं आएगा. आपको बता दें कि ताजा रिपोर्ट्स ‘झलक दिखला जा’ के नए सीजन के जज को लेकर जानकारी सामने आई है.

इंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी इस बार शो में जज के तौर पर शामिल शो का हिस्सा बन सकती हैं. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक चैनल जल्द ही श्रीदेवी के साथ इस डील को फाइनल करने वाला है.

sri devi

श्रीदेवी के अलावा चर्चा है कि दो और बड़े फिल्मी सितारे भी इस बार जज के तौर पर शो में शिरकत करने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दिग्गज अभिनेता गोविंदा और मलाइका अरोड़ा भी शो के जज बन सकते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पहला मौका नहीं होगा जब रियलिटी शो में जज के तौर पर बॉलीवुड सितारे शिरकत करेंगे. इससे पहले की सीजन में शाहिद कपूर, माधूरी दीक्षित, जूही चावला जैसे दिग्गज बॉलीवुड स्टार्स इस शो का हिस्सा बन चुके हैं.

ऐसा माना जा रहा है कि शो की टीआरपी में सुधार लाने के लिए निर्माता कई बदलाव लाना चाहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि पिछले साल ‘बिग बॉस 10’ की वजह से शो की टीआरपी बहुत ज्यादा खराब हुई थी ऐसे में इस बार ‘बिग बॉस 11’ की वजह से ‘झलक दिखला जा’ सीजन 10 के ऑनएयर नहीं होने की बात भी कही गई.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sridevi, Govinda & Malaika Arora to might be JUDGE Jhalak Dikhhla Jaa 10
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017