एकता कपूर के साथ काम करना मेरे लिए घर वापसी जैसा : सुधा चंद्रन

By: | Last Updated: Tuesday, 27 October 2015 3:11 PM
Sudha Chandran said homecoming for me to work with Ekta Kapoor

मुंबई: आने वाले टीवी सीरियल‘नागिन’से सुधा चंद्रन एक बार फिर एकता कपूर के साथ काम करने जा रही हैं और उन्हें लगता है कि एकता के साथ काम करना उनके लिए घर वापसी जैसा है.सुधा और एकता का लंबे समय तक जुड़ाव रहा है. 51 साल की एक्ट्रेस सुधा ने सबसे पहले एकता के सीरियल ‘कहीं किसी रोज’ में काम किया था.

 

रेप के आरोपी अभिनेता विशाल ठक्कर ने किया सरेंडर 

इस सीरियल में सुधा ने रमोला सिकंद का रोल निभाया था जो उनकी साड़ियों, गहनों और डिजाइनर लंबी बिन्दी की वजह से बहुत लोकप्रिय हुआ था. इस सीरियल के बाद एकता और सुधा के बीच मनमुटाव होने की खबरें आईं लेकिन 2007 में एकता के एक अन्य सीरियल ‘‘कुछ इस तरह’’ में सुधा ने काम किया.

 

टीवी शो के लिए कुली बनीं विद्या बालन

 

सुधा ने बताया, ‘‘जब भी मैंने वापसी का निर्णय किया तो वापसी हमेशा बालाजी के साथ हुई. मैं हमेशा कुछ अलग तरह की तलाश में रहती हूं और एकता ने मुझे कभी निराश नहीं किया. मैंने दूसरे प्रोडक्शन हाउसों के साथ काम किया लेकिन बालाजी से मुझे घर वापसी जैसा अहसास हुआ है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मेरे पहले टीवी कार्यक्रम में, एकता ने मुझे जो भूमिका दी वह उस समय तक मेरी निभाई गई सभी भूमिकाओं से बिल्कुल अलग थी. लोक चौंक गए और उनका ध्यान मुझ पर गया. मैं एकता से काफी कुछ सीखती हूं.’’ ‘‘नागिन’’ में न केवल सुधा एकता के साथ फिर से जुड़ रही हैं बल्कि ‘‘कहीं किसी रोज’’ के निर्देशक संतराम वर्मा भी उनके साथ आ रहे हैं.

 

‘भाभी जी घर पर हैं’ की अंकिता जल्द बंधेंगी शादी के बंधन में 

 

धारावाहिक में यामिनी की भूमिका निभा रहीं सुधा ने कहा ‘‘हम भले ही आधुनिक दौर में रह रहे हैं लेकिन लोग अब तक इच्छाधारी नागिन में विश्वास करते हैं और सर्प दोष से मुक्ति के लिए मंदिर जाते हैं. एक नवंबर से कलर्स चैनल में प्रसारित होने जा रहे धारावाहिक ‘‘नागिन’’ में अजरुन बिजलानी, मौनी रॉय और अदा खान भी हैं.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sudha Chandran said homecoming for me to work with Ekta Kapoor
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ekta kapoor Sudha Chandran
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017