सुनील ग्रोवर बने प्रोफेसर LBW (लल्लू बल्ले वाला), क्रिकेट शो में लगाएंगे कॉमेडी का तड़का | Sunil Grovar will play the roal of Professer LBW, will present comedy mixed cricket show

सुनील ग्रोवर बने प्रोफेसर LBW (लल्लू बल्ले वाला), क्रिकेट शो में लगाएंगे कॉमेडी का तड़का

सुनील ग्रोवर भारत के पहले क्रिकेट- कॉमेडी शो जियो धन धना धन - हंसो-खेलो-जीतो का हिस्सा बन गए हैं. प्रोफेसर लल्लू बल्ले वाला यानी LBW के रूप में वो क्रिकेट की पिच पर बल्लेबाजी करते नज़र आएंगे.

By: | Updated: 05 Apr 2018 06:29 PM
Sunil Grovar will play the roal of Professer LBW, will present comedy mixed cricket show

नई दिल्लीः लंबे समय से एंटरटेनमेंट के चाहने वाले जानना चाह रहे थे कि डॉ मशहूर गुलाटी यानी की सुनील ग्रोवर अपनी अगली पारी किसके साथ और कहां खेलेंगे. तो अब उनके फैंस के लिए अच्छी खबर है कि वो जल्द ही ना केवल उनका मनोरंजन करेंगे, वो उनको मालामाल भी बनाएंगे. सुनील ग्रोवर भारत के पहले क्रिकेट- कॉमेडी शो जियो धन धना धन - हंसो-खेलो-जीतो का हिस्सा बन गए हैं. प्रोफेसर लल्लू बल्ले वाला यानी LBW के रूप में वो क्रिकेट की पिच पर बल्लेबाजी करते नज़र आएंगे. क्रिकेट और कामेडी की इस पारी में उनका साथ देंगे कपिल देव देंगे जो हिंदुस्तान के महानतम क्रिकेटरों में से एक हैं. शो में दूसरे छोर पर सहवाग भी नजर आएंगे.



इस शो की खासियत ये है कि कॉमेडी किंग और क्रिकेट किंग के बीच की पार्टनरशिप क्रिकेट के ग्रीनरूम के कुछ मज़ेदार किस्सों को पहली बार क्रिकेट के चाहने वालों के बीच लाएगा. गेंद (कपिल) और बल्ले (लल्लू बल्ले वाला) का ये मुकाबला न केवल दर्शकों का मनोरंजन करेगा बल्कि वो घर बैठे दर्शकों की जेब भी भरेगा.



जियो प्ले अलॉन्ग लाइव शो में इनाम के तौर पर मुंबई में सपनों का घर, 25 कारें और करोड़ों के इनाम मिलने वाले हैं. प्रोफेसर LBW (लल्लू बल्ले वाला) के साथ समीर कोचर शो को होस्ट करेंगे. शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगांधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय सहित तमाम बॉलीवुड और क्रिकेट की हस्तियां शो में शिरकत करेंगी. कॉमेडी शो जियो धन धना धन -हंसो-खेलो-जीतो में कोई भी स्मार्टफोन वाला भाग ले सकता है. जरूरी नहीं की आप जियो के ग्राहक हों.



7 अप्रैल को क्रिकेट के सबसे बड़े मेगा शो आईपीएल 11 की शुरूआत होगी और उसी दिन प्रोफेसर लल्लू बल्ले वाले का पहला एपिसोड भी दर्शकों को हंसाएगा. क्रिकेट और कॉमेडी साथ साथ चलेंगे. जियो धन धना धन शो के नए एपिसोड हर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को टेलीकॉस्ट होंगे. शो MyJio ऐप पर देखे जा सकेंगे. सुनील ग्रोवर के शो में तो करोड़ों के इनाम मिलेंगे ही, मैच को देखना भी अब उतना ही आसान होगा. क्रिकेट मैच का कोई भी क्षण दर्शक मिस ना करें इसके लिए जियो 251 रू में 102GB वाला डेटा पैक लाया है जिससे क्रिकेट के दीवाने जब चाहें जहां चाहें LIVE मैच देख सकते हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Sunil Grovar will play the roal of Professer LBW, will present comedy mixed cricket show
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पांच साल तक ‘ये है मोहब्बतें’ का हिस्सा रहने के बाद अब इस एक्ट्रेस ने शो को कहा 'अलविदा'