सुनील ग्रोवर को हुआ डेंगू, मुंबई के हॉस्पिटल में चल रहा है इलाज

सुनील ग्रोवर की इंडस्ट्री में पहचान उनकी अनोखी कॉमेडी स्टाइल की वजह से है. सुनील ग्रोवर 'द कपिल शर्मा शो' में 'डॉ. मशहूर गुलाटी' और 'रिंकू भाभी' का किरदार निभा चुके हैं.

By: | Last Updated: Friday, 1 September 2017 3:22 PM
Sunil Grover aka Dr Mashoor Gulati down with dengue

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडी स्टार सुनील ग्रोवर को डेंगू हो गया है और मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में उनका इलाज चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुनील ग्रोवर को डेंगू होने के कारण हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है.

अंग्रेजी अखबार द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सुनील ग्रोवर को बीते तीन दिन से बुखार हो रहा था. जिसके बाद कुछ मेडिकल टेस्ट करवाए गए और उनमें सुनील को डेंगू होने की पुष्टि हुई. सुनील ग्रोवर को कल यानी गुरुवार को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है और इस समय हॉस्पिटल में ही उनका इलाज चल रहा है. रिपोर्ट में बताया गया है कि सुनील ग्रोवर से संपर्क किए जाने पर उन्होंने इस बात की पुष्टि की है.

बता दें कि सुनील ग्रोवर की इंडस्ट्री में पहचान उनकी अनोखी कॉमेडी स्टाइल की वजह से है. सुनील ग्रोवर ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ और ‘रिंकू भाभी’ का किरदार निभा चुके हैं. इससे पहले कपिल के ही पहले शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में सुनील ग्रोवर ‘गुत्थी’ का पॉपुलर किरदार निभाया करते थे.

वैसे बीते 6 महीने से कपिल शर्मा के साथ विवाद होने के बाद से ही सुनील ग्रोवर चर्चा में बने हुए हैं. इस विवाद के बाद से ही उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ को अलविदा कह दिया था और उसके बाद से ही छोटे पर्दे पर वापस नहीं आए हैं. हालांकि, इन दिनों वह लाइव इवेंट्स के जरिये फैंस का एंटरटेनमेंट करते रहे हैं.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sunil Grover aka Dr Mashoor Gulati down with dengue
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017