...तो इस वजह से कपिल के राइवल कृष्णा अभिषेक के शो का हिस्सा नहीं बनेंगे सुनील ग्रोवर!

Sunil Grover not to be part of the krushna Abhishek’s show because of this reason

नई दिल्ली: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को लेकर चल रही मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि वह कपिल शर्मा के राइवल कृष्णा अभिषेक के शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. लेकिन सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए बुरी खबरे है कि वह इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगे.

अंग्रेजी अखबार डीएनए की खबर के मुताबिक सुनील ग्रोवर कृष्णा अभिषेक के नए शो का हिस्सा बनने नहीं जा रहे हैं. डीएनए ने सोर्स के हवाले से अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा से झगड़े के बाद किसी शो का परमानेंट हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं. हालांकि, सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए एक राहत भरी बात यह है कि वह इस शो में गेस्ट के तौर पर नज़र आ सकते हैं.

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के दोबार साथ आने पर अली असगर ने कही है यह बात

सलमान खान के साथ हाल ही में ‘स्पेशल नाइट विद ट्यूबलाइट’ के जरिए छोटे पर्दे पर वापस आने वाले सुनील ग्रोवर अपने आप को एक शो में सीमित नहीं करना चाहते हैं. इसी वजह से सुनील ग्रोवर ने सोनी टीवी पर ‘कॉमेडी कंपनी’ नाम से आने वाले इस नए शो का हिस्सा नहीं बनने का फैसला किया है.

 

Sunday dopehar 12 baje ‘Tubelight’ jalegi. Sony per.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

आपको बता दें करीब तीन महीने पहले सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त एक फ्लाइट में झगड़ा हो गया था. इस झगड़े के बाद से सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के शो को अलविदा कह दिया था. सुनील ग्रोवर के साथ कॉमेडियन अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुंगधा मिश्रा ने भी ‘द कपिल शर्मा शो’ से खुद को अलग कर लिया था.

Sunil-Grover-as-Dr-Mashoor-Gulati-performs-his-operation-on-his-patient-Salman-Khan-at-the-Super-Nights-with-Tubelight-event-compressed

‘द कपिल शर्मा शो’ का अहम हिस्सा और कपिल के काफी अच्छे दोस्त रहे चंदन प्रभाकर और अली असगर के कृष्णा अभिषेक के नए का हिस्सा बनने की बात हो चुकी है. अली असगर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया था उन्होंने अपने किरदार में कुछ नया नहीं होने के चलते कपिल के शो से अलग होने का फैसला किया.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sunil Grover not to be part of the krushna Abhishek’s show because of this reason
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017