बिग बॉस: अली बने घर के पहले कैप्टन, घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट हुईं डायंड्रा

By: | Last Updated: Friday, 17 October 2014 8:52 AM
Superheroes vs. Supervillains.

नई दिल्ली: कहने के लिए तो बिग बॉस के घर में ‘हिंसा’ और ‘अपशब्द’ और ‘गालियों’ के लिए कोई जगह नहीं है.  लेकिन हकीकत यह है कि इनके बिना यहां कोई भी टास्क  पूरा नहीं होता. ऐसा ही हुआ है ‘Superheroes vs. Supervillains’ टास्क के दौरान जहां बातों में गरमागरमी के साथ डायंड्रा अपनी विरोधी टीम की सदस्य सोनाली के साथ भिड़ गईं.

 

इस दौरान सोनाली से  डायंड्रा इस तरह भिड़ी कि सोनाली को चोट लगी और वह रोने लगीं. इस दौरान उनकी टीम के सदस्य प्रनीत भट्ट, गौतम गुलाटी, प्रीतम, पुनीत इस्सार ने कहा कि वे उनके साथ हैं. प्रीतम ने यह भी कहा कि पहले टास्क में करिश्मा के लिए सबने स्टैंड लिया लेकिन अब देखना ये है कि घर की कितनी लड़कियां सोनाली के लिए स्टैंड लेती हैं. लेकिन कोई भी लड़की सोनाली के साथ खड़ी नहीं हुई.

 

सोनाली रो रही थीं और करिश्मा, मिनिषा, डायंड्रा हंस रहे थे. इन्हें इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ा. डायंड्रा को हंसता देख नाराज हो गए और बिग बॉस से मांग की कि उन्हें बिग बॉस के घऱ से बाहर कर दिया जाए.

 

ये कैसा वुमन पावर?

वैसे तो इस घर में विमेन पॉवर की बात होती है लेकिन टास्क के दौरान जब डायंड्रा सोनाली के साथ फिजिकल हिंसा की तो कोई उनके समर्थन में खड़ा नहीं हुआ. नजारा यह था कि करिश्मा, मिनिषा और डायंड्रा सहित सोनी सिंह हंसती हुई नजर आईं. जबकि इसी घर में जब करिश्मा को गौतम गुलाटी ने गाली दी थी तो सबने एकजुट होकर करिश्मा के लिए स्टैंड लिया था. लेकिन यह बात समझ नहीं आई कि यहां पर कोई लड़का हिंसा करें तो सब स्टैंड लेने के लिए चिल्लाने लगते हैं और इश्यू बना देते हैं.

लेकिन जब हिंसा एक लड़की ने लड़की के साथ किया तो कोई भी लड़की उनकी समर्थन में नहीं आई बल्कि लड़कों ने सोनाली के लिए स्टैंड  लिया और बिग बॉस से डायंड्रा को घर से बाहर करने की बात की.

 

सुपर हिरोज ने जीता टास्क

‘सुपर हिरोज वर्सेज सुपर विलेन्स के टास्क में पहले दिन करिश्मा तन्ना की टीम विजयी हई. दूसरे दिन के टास्क में विलेन टीम को हीरोज का फ्लैग चुराना था जिसे गार्डेन एरिया में रखा गया था. इस फ्लैग को बचाने के लिए हीरोज की पूरी टीम फ्लैग को पकड़कर खड़ी थी. विलने की टीम ने आग में मिर्ची डालकर जलाया फिर भी हीरोज वहां से टम से मस नहीं हुए.

लेकिन किसी भी टास्क में घरवालों एक दूसरे से भिड़े ना ऐसा हो ही नहीं सकता. फ्लैग को लेने की छीना झपटी में प्रनीत भट्ट और आर्य के बीच कहा सुनी हो गई. सोनी सिंह ने गालियां सुनाई. हालांकि मिनिषा लांबा सबको शांत कराती दिखीं. नतीजा यह हुआ कि इन सबकी लड़ाई को देख बिग बॉस ने इस टास्क को बीच में ही रद्द कर दिया.

 

बिग बॉस ने जब दोनों टीम के कैप्टन प्रीतम और करिश्मा को सुलह कराने के लिए कंफेशन रूम में बुलाया तो वे दोनों वहीं पर झगड़ उठे. करिश्मा का कहना था कि घर के लड़के फिजिकल हो रहे हैं तो वहीं प्रीतम का कहना था कि यहां पर लड़कियां जो भी करे वो ठीक है तो क्या लड़के कुछ भी ना करें. 

 

करिश्मा के एक सवाल कि गलत जगह से टच करें तो क्या वह हिंसा है? इस बात पर प्रीतम भड़क गए. प्रीतम का कहना था कि आप भी कुछ कह सकती हैं क्योंकि आप महिला है, इस तरह तो नारी शक्ति का प्रदर्शन अलग लेवल पर होने वाला है. प्रीतम का कहना था कि हम टच करे तो शारिरिक हिंसा है और ये लोग तो कुछ नहीं.

 

डायंड्रा के मिली सजा, बिग बॉस ने नॉमिनेट किया

टास्क में चोट खाई सोनाली को ऐसा लगा कि बिग बॉस के घर में वे जब से आई हैं उन्हें चोटें लग रही हैं. पिछले टीवीएस स्कूटी टास्क में सोनाली तीन बार फिसल कर गिर गई थीं फिर भी हार नहीं मानी. सोनाली  ने बिग बॉस से कहा कि उनका चेहरा व बॉडी बहुत महत्वपूर्ण है इसलिए वह बिग बॉस के घर से बाहर जाना चाहती हैं. बिग बॉस ने सोनाली को भरोसा दिलाया कि वे सब कुछ देख रहे हैं. बाद में बिग बॉस ने टास्क के दौरान सोनाली पर अटैक करने की वजह से डायंड्रा को सजा देते हुए उन्हें इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया.

 

घर में हुई दुबई के सिंगर अली की एंट्री

शो का पहला बड़ा धमाका दुबई के गायक-अभिनेता अली मिर्जा की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई है. इनकी एंट्री के साथ घरवालों के लिए सरप्राइज ये था कि अली को बिग बॉस ने घर का पहला कैप्टन बनाकर भेजा है.

 

मिर्जा अरबी भाषा के अपने गीतों के लिए दुबई, ब्रिटेन और भारतीय उप-महाद्वीप में लोकप्रिय हैं. यही नहीं, मिर्जा जल्द ही कमल सदाना की फिल्म ‘रोर’ से हिंदी फिल्मों में कदम रखने वाले हैं.

 

‘बिग बॉस’ के घर में जाने को लेकर अली थोड़ा घबराए हुए हैं. घर में जाने से पहले IANS से बात करते हुए अली ने उन्होंने कहा, “इस साल ‘बिग बॉस’ में कई सारी अप्रत्याशित बातें हुई हैं और मैं थोड़ा घबराया हुआ हूं कि वहां मेरा सफर कैसा होगा. यह सही है कि मैं घर के मौजूदा सदस्यों में से कुछ को पहले से जानता हूं, लेकिन वे सब तीन सप्ताह से वहां रह रहे हैं और मैं नया हूं, जाहिर है उनका मुझ पर प्रभाव होगा.” उन्होंने कहा, “मैं बस इस आशा के साथ जा रहा हूं कि वहां मेरे नए दोस्त बनेंगे, देखते हैं क्या होता है.”

 

 

 

संबंधित खबरें-

आर्य ने मिनिषा से मांगी माफी, नॉमिनेशन के दौरान भौचक्के रह गए घरवाले, नौ लोग हुए नॉमिनेट

डेटिंग, रोमांस और कसमे-वादे खाने के बाद सोनाली-उपेन ने बिग बॉस के घर में रचाई शादी!

बिग बॉस के घर से बाहर हुई दीपशिखा ने कहा- दो-मुंहे और दोगले हैं पुनीत 

सामने आया आर्य बब्बर का असली चेहरा, इनकी बात सुन अवाक रह गए सलमान खान 

बिग बॉस: घर से बाहर हुई दीपशिखा, पुनीत पर फोड़ा बम, सोनाली के लिए भावुक हुए उपेन 

 

‘बैंग-बैंग’ के प्रमोशन के लिए बिग-बॉस के घर पहुंचे रितिक रौशन 

 

बिग बॉस: फुटेज के लिए मिनिषा के साथ रोमांस करना चाहते थे आर्य, प्रीतम ने कहा- हमारी हालत ‘गली के कुत्तों’ जैसी 

बिग बॉस: प्यार में पड़े उपेन-सोनाली, पूल में कर रहे हैं ‘इश्क वाला लव’ 

बिग बॉस: दीपशिखा की टीम ने जीता गई ‘हाईजैक’ टास्क, गौतम से छीना नॉमिनेट करने का अधिकार 

बिग बॉस: चेहरे पर लाल मिर्च पोतकर करिश्मा ने लिया नताशा से बदला! 

बिग बॉस: ‘हाईजैक’ टास्क में करिश्मा को गालियां देकर विलेन बने गौतम, घरवालों ने किया बॉयकॉट 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Superheroes vs. Supervillains.
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

क्या इस वजह से कैंसिल हुआ अमिताभ बच्चन का कपिल शर्मा के साथ शूट?
क्या इस वजह से कैंसिल हुआ अमिताभ बच्चन का कपिल शर्मा के साथ शूट?

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा के लिए सुनील ग्रोवर से हुए विवाद के बाद शुरू हुआ बुरा वक्त अब तक...

'बिग बॉस 11' : प्रोमो  हुआ रिलीज, सलमान ने कहा- 'पड़ोसी आ रहे हैं बजाने 12'
'बिग बॉस 11' : प्रोमो हुआ रिलीज, सलमान ने कहा- 'पड़ोसी आ रहे हैं बजाने 12'

नई दिल्ली: टीवी का मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 के साथ जल्द ही छोटे पर्दे पर वापस...

‘चिड़ियां घर’ से सीरियल की दुनिया में कदम रखेंगी ‘बिग बॉस’ फेम मोनालिसा !
‘चिड़ियां घर’ से सीरियल की दुनिया में कदम रखेंगी ‘बिग बॉस’ फेम मोनालिसा !

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ सीज़न 10 से मशहूर हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों एक बार फिर से...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017