बेटी सना के साथ काम करना चाहती हैं सुप्रिया पाठक

By: | Last Updated: Thursday, 19 November 2015 5:04 AM
supriya pathak wants to do worl with her daughter

नई दिल्ली: थियेटर, फिल्मों और टेलिविजन की दिग्गज अभिनेत्री सुप्रिया पाठक अपनी बेटी सना कपूर के साथ काम करना चाहती हैं जिन्होंने विकास बहल की फिल्म ‘शानदार’ से इस साल अपनी अभिनय पारी की शुरुआत की है.

 

‘‘इंडस्ट्री में इतने लंबे समय से होने के बावजूद मेरा अब भी एक सपना है. मैं अपनी बेटी सना के साथ काम करना चाहती हूं जिसमें मेरे जैसा ही जुनून है. पहले मैं नहीं चाहती थी कि वह अभिनेत्री बने,’’ सुप्रिय ने एक वक्तव्य में कहा.

 

‘‘मुझे लगा कि वह इसलिये अभिनय के क्षेत्र में आना चाहती है क्योंकि परिवार में हर कोई अभिनय कर रहा है इसलिये मैंने उसे अलग अलग करियर विकल्पों के विषय में बताया. मैं उसे बताया करती थी कि देखो वह डाॅक्टर है, वह एक इंजीनियर है. लेकिन बाद में उसके जुनून को देखकर मुझे महसूस हुआ कि जिस चीज को लेकर वह इतनी जुनूनी है उसके लिये उसे रोकना ठीक नहीं,’’ टेलिविजन शो ‘जाने क्या होगा रामा रे’ एक प्रमुख भूमिका में दिख रही सुप्रिया ने कहा.

 

सुप्रिया मानती हैं कि उन्होंने और उनके पति अभिनेता पंकज कपूर ने अपनी बेटी को बिल्कुल सही परवरिश दी है इसलिये उन्हें पूरा विश्वास है कि वह खुद को अच्छे से संभाल सकती है. ‘‘हम जानते हैं कि वह खुद को संभाल सकती है. वह बहुत मेहनत करती है जो उसके पिता की ओर से संस्कार में मिला है. वह बहुत मजबूत है और अपने मूल्यों में विश्वास रखती है,’’ गौरवशाली मां सुप्रिय पाठक ने कहा.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: supriya pathak wants to do worl with her daughter
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: supriya pathak TV
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017