'बिग बॉस 9' से बाहर होने पर सुयश राय ने शो के वोटिंग सिस्टम पर उठाए सवाल

By: | Last Updated: Tuesday, 5 January 2016 1:00 PM
Suyyash Rai feels he was DELIBERATELY evicted from the Bigg Boss 9!

नई दिल्ली:  पिछले हफ्ते ‘बिग बॉस 9’ के घर से दो घरवालों के सफर का अंत हो गया. वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली नोरा फतेही शनिवार को प्रसारित हुए शो में बाहर हुईं थीं जबकि सुयश राय रविवार को घर से बाहर हो गए. बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद सुयश राय ने कहा है कि उन्हें जानबूझ कर घर से बाहर किया गया है.

एक इंटरव्यू में सुयश ने कहा कि वो शो के वोटिंग सिस्टम से हैरान हैं और उन्हें लगता है कि उन्हें शो से जान बूझ कर बाहर किया गया है.

बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में सुयश ने कहा, ”जब मैं बाहर आया और मैंने वोटिंग डिटेल चेक की तो मैंने देखा कि इस हफ्ते सबसे ज्यादा वोट पाने वालों में मैं मंदना के बाद दूसरे नंबर पर था. मैं घर में कैप्टेन भी था और नियमों के मुताबिक मुझे बाहर नहीं होना चाहिए था, लेकिन शायद यही इस शो के चलने का तरीका है और हर बार ऐसा ही होता है. शो सिर्फ उन्हीं लोगों को आगे ले जाता है जो उनके लिए फायदेमंद होते हैं और टीआरपी दिलाते हैं.”

सुयश ने आगे कहा, ”शायद मैं उनकी इन अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतर रहा था. इसलिए ये मेरे बाहर होने का समय था लेकिन मुझे इसका कोई दुख नहीं है और ना ही किसी से कोई शिकायत है. ये एक शो है और इसे अपने मुताबिक चलाने का उनको (चैनल)  हक है. आखिरकार ये एक बिजनेस ही है इसलिए इसे स्वीकार करने की जरूरत है.”

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Suyyash Rai feels he was DELIBERATELY evicted from the Bigg Boss 9!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Big Boss 9 Nora Fatehi suyash rai
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017