बिग बॉस कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम की भीड़ ने की जमकर पिटाई

Swami Om, ex-Bigg Boss contestant, beaten up during an event

नई दिल्लीः बिगबॉस सीजन 10 से सुर्खियां बटोरने वाले स्वामी ओम की शुक्रवार को भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी. इसके अलावा उनकी कार के साथ भी भीड़ ने तोड़-फोड़ की.

दिल्ली के विकास नगर स्थित सत्यम वाटिका में नाथूराम गोडसे जंयती पर एक कार्यक्रम रखा गया था जिसमें बिगबॉस सीजन 10 के प्रतियोगी रहे स्वामी ओम को बुलाया गया था. इस कार्यक्रम में स्वामी ओम जैसे ही मंच पर आए तो वहां मौजूद लोग भड़क गए. लोगों का कहना था कि गोडसे की जयंति पर स्वामी ओम को मंच पर बुलाना गोडसे का अपमान है.

अपना विरोध दर्ज कराते भीड़ शोर-शराबा मचाने लगी और अगले ही पल भीड़ ने स्वामी ओम पर हमला कर दिया. स्वामी ओम की गुस्साई भीड़ ने लात-घूसों से पिटाई की. और जब स्वामी ओम कार में सवार होकर जाने लगे तो भीड़ ने कार पर भी हमला कर दिया और तोड़ फोड़ की.

आपको बता दें कि स्वामी ओम बिगबॉस के घर में अपने बुरे बर्ताव और लड़कियों से बुरी तरह से बात करने के लिए सुर्खियों में छाए रहे थे. घर में रहते हुए उन्होंने मोनालिसा, नीतिभा, बानी जे जैसे प्रतिभागियों के साथ बदतमीजी की थी.

 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Swami Om, ex-Bigg Boss contestant, beaten up during an event
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017