'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'दयाबेन' को नहीं किया जाएगा रिप्लेस

दिशा वकानी को रिप्लेस करने की बात इसलिए कही जा रहीं थी क्योंकि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं और इन दिनों मैटरनिटी लिव पर हैं.

By: | Last Updated: Wednesday, 2 August 2017 12:35 PM
‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ makers to retain Disha Vakani

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी सब टीवी के सीरियल ‘तारक मेहता का उल्चा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाने के लिए मशहूर हैं. कुछ दिन पहले की रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि गिया मानेक, दिशा को इस शो में रिप्लेस करने जा रही हैं.

दिशा वकानी को रिप्लेस करने की बात इसलिए कही जा रहीं थी क्योंकि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं और इन दिनों मैटरनिटी लिव पर हैं. अंग्रेजी अखबार मिड-डे में सोर्स के हवाले से बताया गया है कि शो के निर्माता दिशा को रिप्लेस नहीं करना चाहते हैं. दिशा इस शो का काफी अहम हिस्सा है, ऐसे में जब वह शो में दिखाई नहीं देंगी उस दौरान दूसरे किरदारों की भूमिका पर ज्यादा फोकस किया जाएगा.

आसित का कहना है, ‘दिशा इस समय तो शो पर आ ही रही हैं. जहां तक उनके लिव की बात है तो उसके बारे में हमने अभी सोचा नहीं है.’ आसित ने यह भी बताया है कि हमारी कोशिश है कि दिशा के रहते हुए ज्यादा से ज्यादा शूटिंग कर ली जाए, साथ ही हम कोशिश करेंगे कि उनके घर पर भी शूटिंग का प्रबंध किया जाए.

 

@iamsrk and @anushkasharma joining TMKOC’s 10 Years celebration and promoting there film #whenharrymetsejal

A post shared by jethalal_daya (@gokuldham_society_) on

दिशा का रिप्लेस नहीं होना इस शो के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. बता दें कि हाल ही में किंग खान अपनी आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए शो के सेट पर पहुंचे थे.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ makers to retain Disha Vakani
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017