'कुमकुम भाग्य': तनु ने फिर रची प्रज्ञा को जान से मारने की साजिश

By: | Last Updated: Monday, 26 October 2015 3:13 AM

नई दिल्ली: ज़ी टीवी के मशहूर और लोकप्रिय सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में एक बार फिर प्रज्ञा (श्रीति झा) की जान खतरे में है. प्रज्ञा को मारने के लिए एक बार फिर तनु (लीना जुमानी) ने साजिश की है. शो की शुरुआत से ही आलिया और तनु प्रज्ञा और अभि (शब्बीर आहलूवालिया) को अलग करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन अपनी इन साजिशों में ये दोनों अब तक कामयाब नहीं हो पाए हैं.

 ‘कुमकुम भाग्य’: खतरे में प्रज्ञा की जान

अब परेशान हो चुकी तनु दशहरा के मौके पर प्रज्ञा को मारने की कोशिश करेगी.

VIDEO: करीब आए अभी और प्रज्ञा, हुए इंटिमेट 

खबरों के मुताबिक, आने वाले एपिसोड में तनु बदमाशों से यह कहकी दिखाई देगी कि वो प्रज्ञा को रावण के पीछे छोड़ दें. इस तरह जब रावण को जलाया जाएगा तो प्रज्ञा भी जलकर मर जाएगी.

बहरहाल, इससे पहले भी तनु ने प्रज्ञा से छुटकारा पाने की कोशिश की थी लेकिन वो अरपनी कोशिशो में सफल नहीं हो पाई थी. अब देखना यह होगा कि बुराई पर अच्छाई का प्रतीक दशहरे के दिन प्रज्ञा की जान चली जाएगी? या इस शुभ दिन तनु और आलिया का अभि के सामने पर्दाफाश होगा?

 

संबंधित खबरें-

नए ग्लैमरस अवतार में दिखेगी सीधी-साधी प्रज्ञा 

WATCH: चांदनी रात में अभि ने किया प्रज्ञा से प्यार का इज़हार 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: tanu attempts to kill pragya
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Abhi Kumkum Bhagya Pragya Tanu
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017