Tejasswi Prakash working out in zym for rishta hum likhenge naya | 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' के लिए जिम में पसीना बहा रही हैं तेजस्वी प्रकाश

'रिश्ता लिखेंगे हम नया' के लिए जिम में पसीना बहा रही हैं तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश उस वक्त चर्चा में आ गईं थीं जब विवादित सीरियल 'पहरेदार पिया की' को ऑफएयर करने का फैसला लिया गया था.

By: | Updated: 28 Oct 2017 04:07 PM
Tejasswi Prakash working out in zym for rishta hum likhenge naya

मुंबई: टीवी सीरियल 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' में दीया की किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश खुद को फिट रखने के लिए जिम में काफी समय बिता रही हैं. बता दें कि तेजस्वी सीरियल में रतन मान सिंह (रोहित सुचांती) की रक्षक बनी हैं और वादे के मुताबिक, उन्हें सभी खतरों से बचाने की जिम्मेदारी उन्हीं की है. इसमें कई मारधाड़ वाले सीक्वेंस भी शामिल हैं.


तेजस्वी ने कहा, "मैं पिछले कुछ महीनों से फिटनेस फ्रीक रही हूं, रेगुलर जिम जा रही हूं. इन दिनों लगभग दो घंटे तक कड़ी मेहनत कर रही हूं, इससे शरीर का फेट कम करने और मांसपेशी बढ़ाने में मदद मिलती है."






Strength grows in the moments when you think you can't go on... but you keep going anyway


A post shared by tejasswi Prakash (@tejasswiprakash) on






उन्होंने कहा, "रिश्ता लिखेंगे हम नया की शूटिंग के लिए मुझे कई प्रकार के एक्शन सीक्वेंस जैसे की ऊंट सवारी, तीरंदाजी करनी है. वर्कआउट ने इन सभी शूट्स के लिए मददगार हैं." यह सीरियल 7 नवंबर से सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन पर टेलीकास्ट होगा. तेजस्वी प्रकाश उस वक्त चर्चा में आ गईं थीं जब विवादित सीरियल 'पहरेदार पिया की' को ऑफएयर करने का फैसला लिया गया था.





फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Tejasswi Prakash working out in zym for rishta hum likhenge naya
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: विकास ने हिना को कहा 'चालू', भुगतना पड़ सकता है भारी खामियाजा