टेलीविजन धारावाहिक करना ज्यादा आसान : कीकू शारदा

By: | Last Updated: Sunday, 23 November 2014 2:28 PM
television_kiku sharda

नई दिल्ली: अभिनेता-हास्य कलाकार कीकू शारदा का कहना है कि वह रुपहले पर्दे की बजाय छोटे पर्दे को प्राथमिकता देते हैं. कीकू मशहूर हास्य शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में पलक, पंखुड़ी और लच्छा की भूमिका निभाने के लिए मशहूर हैं.

 

कीकू ‘फिर हेरा फेरी’, ‘धमाल’, ‘नो प्रोब्लम’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ सरीखी फिल्मों के जरिए बड़े पर्दे पर उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं. उन्हें लगता है कि धारावाहिकों में काम करना ज्यादा आसान है, क्योंकि यह उन्हें तुरंत अपनी छवि बदलने में मदद करते हैं.

 

कीकू ने यहां एक इंटरव्यू में बताया, “छोटे पर्दे की सबसे अच्छी बात यह है कि आपको दर्शकों से अपने काम पर तुरंत प्रतिक्रिया मिलती है. लेकिन बड़े पर्दे पर दर्शकों की प्रतिक्रिया पाने के लिए आपको फिल्म की रिलीज का इंतजार करना पड़ता है.”

 

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि फिल्मकार इस दबाव से कैसे निपटते हैं..मुझे फिल्मों की बजाय धारावाहिकों में काम करना ज्यादा आसान लगता है.”

 

39 वर्षीय कीकू को डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में अपने काल्पनिक नाम ‘पलक’ से लोगों का ध्यान खींचने पर काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी थी. लेकिन उन्हें आलोचनाओं से फर्क नहीं पड़ता.

 

कीकू ने कहा, “मुझे आलोचना से बमुश्किल ही कोई फर्क पड़ता है. मैं अपने निभाए किरदारों से मशहूर होना चाहता हूं. मैं नहीं चाहता कि लोग मुझे मेरे नाम से याद करें. लोग अगर मुझे मेरे किरदारों से याद करेंगे तो यकीनन मुझे गर्व महसूस होगा.”

 

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ ने कीकू को शोहरत की बुलंदियों तक पहुंचा दिया है.

 

अपने मशहूर किरदार पलक के बारे में पूछे जाने पर कीकू ने कहा, “लोग पलक को नाटी-मोटी लड़की बुलाते हैं, लेकिन मेरे खयाल से वह एक बुद्धिमान लड़की है और जो बोलती है, उसको लेकर उसमें आत्मविश्वास भरा हुआ है. वह सच बोलती है.”

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: television_kiku sharda
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017