The great indian laughter challenge contestant can't make fun of modi and rahul | 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में नहीं उड़ाया जा सकता मोदी और राहुल गांधी का मजाक

'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में नहीं उड़ाया जा सकता मोदी और राहुल गांधी का मजाक

रंगीला का कहना है, "मुझे मिमिक्री के लिए ही इस शो से जुड़ने का मौका मिला था और मैंने अपनी पहली परफॉर्मेंस में मोदी और राहुल गांधी की मिमिक्री की थी, लेकिन चैनल ने मुझे कोई और एक्ट करने के लिए कहा.''

By: | Updated: 27 Oct 2017 04:16 PM
The great indian laughter challenge contestant can’t make fun of modi and rahul

मुंबई: स्टार प्लस के मशहूर शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में कंटेस्टेंट अब पीएम मोदी और राहुल गांधी का मजाक नहीं उड़ा सकते हैं. कॉमेडियन श्याम रंगीला को चैनल ने मोदी और राहुल की मिमिक्री करने से मना कर दिया है.


बता दें कि श्याम रंगीला को मोदी और राहुल की मिमिक्री में महारत हासिल है, लेकिन अब इस बैन के कारण अपनी कला पेश करना उनके लिए मुश्किल हो गया. टीवी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' को बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार जज हैं कर रहे हैं. अक्षय कुमार को सरकारी अभियानों के प्रचार की जिम्मेदारी भी मिली हुई है.


रंगीला का कहना है, "मुझे मिमिक्री के लिए ही इस शो से जुड़ने का मौका मिला था और मैंने अपनी पहली परफॉर्मेंस में मोदी और राहुल गांधी की मिमिक्री की थी, लेकिन चैनल ने मुझे कोई और एक्ट करने के लिए कहा. हां, बाद में मुझे बताया गया कि मैं मोदी की मिमिक्री नहीं कर सकता, लेकिन राहुल की कर सकता हूं."


उन्होंने बताया, "तब मैंने अलग स्क्रिप्ट तैयार की, लेकिन कुछ दिनों के बाद मुझे राहुल गांधी की मिमिक्री करने से भी मना कर दिया गया. अंत में मैंने सिर्फ दो दिन की रिहर्सल के बाद अपनी असल आवाज में एक्ट किया और मैं शो से बाहर हो गया."


रंगीला की मोदी की मिमिक्री का यह मामला तब चर्चा में आया, जब शो की पूर्व जज मल्लिका दुआ ने एक वीडियो साझा कर उसमें अक्षय की टिप्पणियों के बारे में सवाल खड़े किए. यह वीडियो एक महीने पहले शूट हुए एपिसोड का ही एक लीक हुआ हिस्सा है, जिसका कभी भी स्टार प्लस ने टेलीकास्ट नहीं किया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: The great indian laughter challenge contestant can’t make fun of modi and rahul
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: घर से बेघर होने के बाद बोले हितेन, घरवालों को था मुझसे खतरा