Bigg Boss 9: कौन होगा घर से दूसरा फाइनल कंटेस्टेंट?

The second finalist has been CHOSEN and you can never guess who that is!

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ जल्द ही खत्म होने वाला है. Bigg Boss फैंस को शो के फिनाले का बेसब्री से इंतजार है. हर किसी को इस बात का इंतजार था कि आखिरकार ‘Bigg Boss’ का दूसरा फाइनलिस्ट कौन होगा?

हम सब जानते हैं कि किश्वर मर्चेंट के शो से वॉक आउट करने के बाद प्रिंस नरुला शो के पहले फाइनलिस्ट बने. अब सवाल है कि शो में बाकी बचे कंटेस्टेंट प्रिया मलिक, मंदना करीमी, रोशैल राव, कीथ सिकेरा और ऋषभ सिन्हा में कौन दूसरा फाइनलिस्ट होगा?

priyam

शो में ज्यादा से ज्यादा एंटरटेनमेंट लाने के लिए इमाम को शो के निर्माता खासा पैसा दे रहे हैं. इसीलिए आज रात शो में इमाम ‘इमाम की अदालत’ नाम से एक गेम खेलेंगे जिसमें वो कंटेस्टेंट से घर में उनके अब तक के सफर के बारे में बात करेंगे. और आखिरकार, आप कल्पना भी नहीं कर सकते कि इमाम ने घर के दूसरे फाइनलिस्ट के तौर पर किसे चुना?

bollywoodlife.com में छपी खबर के मुताबिक इमाम दूसरे फाइनलिस्ट के तौर पर प्रिया मलिक को चुनेंगे. जी हां, प्रिंस के बाद प्रिया घर में दूसरी फाइनल कंटेस्टेंट बनेंगी.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: The second finalist has been CHOSEN and you can never guess who that is!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017