'द कपिल शर्मा शो' के ऑफएयर होने की बातें महज अफवाह हैं : सुमोना चक्रवर्ती

हाल के दिनों में कपिल शर्मा की तबीयत खराब होने की वजह से तीन बार शो की शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी है. शो की टीआरपी ने भी कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ा दी हैं, क्योंकि 28 वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग्स में कपिल का शो 14 वें पायदान पर चला गया है.

The talk of ‘The Kapil Sharma Show’ going offair are just rumored: Sumona Chakraborty

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा के लिए सुनील ग्रोवर से हुए विवाद के बाद से ही मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. शो की गिरती टीआरपी के कारण स्ट्रेस में चल रहे कपिल शर्मा के शो के ऑफएयर होने का दावा मीडिया रिपोर्ट्स में किया जा रहा था. हालांकि, कपिल के शो पर ‘सरला’ का किरदार निभाने वाली कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती ने इस तरह की खबरों को अफवाह करार दिया है.

सुमोना का कहना है, ‘शो के बंद होने को लेकर सभी तरह की बातें अफवाह हैं. शो पहले की तरह चलता रहेगा और इसकी शूटिंग भी चल रही है.’ सुमोना ने साथ ही कहा है कि वह कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ काम नहीं करेंगी.

kapil sumona

सुमोना का कहना है, ‘मैंने पहले भी कृष्णा के शो में काम नहीं किया है और मेरा आगे भी इस शो में काम करने का कोई इरादा नहीं है.’ कृष्णा और कपिल कपिल की तुलना पर सुमोना ने कहा है कि मैंने पहले भी इसपर कुछ नहीं कहा है और मैं अब भी दोनों की तुलना पर कुछ नहीं कहने वाली.’

आपको बता दें कि हाल के दिनों में कपिल शर्मा की तबीयत खराब होने की वजह से तीन बार शो की शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी है. शो की टीआरपी ने भी कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ा दी हैं, क्योंकि 28 वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग्स में कपिल का शो 14 वें पायदान पर चला गया है.

sumona 1

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान हाल ही में कपिल शर्मा के शो अपने आने वाली फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे, लेकिन कपिल की तबीयत खराब होने की वजह से इस शो की शूटिंग को कैंसिल करना पड़ा था. इसके बाद फेसबुक लाइव में कपिल ने कहा था कि शो की वजह से वह स्ट्रेस में हैं और इसका असर उनकी हेल्थ पर भी पड़ा है.

कपिल शर्मा के लिए मुश्किलों की शुरुआत सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद हुई. 16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट में लौटने के दौरान कपिल और सुनील के बीच झगड़ा हो गया था. इस झगड़े के बाद कपिल के शो का हिस्सा रहे अली असगर और सुंगधा मिश्रा ने कृष्णा अभिषेक के ‘ड्रामा कंपनी’ शो ज्वाइन कर लिया है, जबिक चंदन प्रभाकर और भारती सिंह ने हाल ही में कपिल के शो में वापसी की है.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: The talk of ‘The Kapil Sharma Show’ going offair are just rumored: Sumona Chakraborty
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017