'बालिका वधू' फेम स्मिता बंसल पर लगे गहने चुराने के आरोप

theft case filed against smita bansal

नई दिल्ली: सीरियल ‘बालिका वधू’ में ‘आनंदी’ की सास सुमित्रा का मशहूर किरदार करने वालीं अभिनेत्री स्मिता बंसल जेवरात चोरी करने के आरोप लगे हैं. जी हां, स्मिता पर यह सनसनीखेज आरोप उनकी NRI भाभी मेघा गुप्ता ने लगाए हैं. इसके अलावा मेघा ने अपने पति सौरभ, सास-ससुर के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी और दहेज प्रताड़ना जैसे बेहद गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

क्या हैं आरोप?
खबरों के मुताबिक मेघा गुप्ता ने अब से तकरीबन दो महीने पहले अक्टूबर में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन दोनों पक्षों में इतने समय में कोई समझौता ना होने पर शनिवार को पुलिस ने FIR दर्ज कर ली. मेघा गुप्ता ने स्मिता पर उनके गहने चुराने का आरोप लगाया है. मेघा का यह भी आरोप है कि इसी दौरान उनके ससुराल वालों ने दहेज के लिए उनसे मारपीट करनी भी शरु कर दी. जब जून 2015 में वो मायके चली गई तो इसके बाद ससुराल वालों ने उनकी ससुराल जयपुर आने से मना कर दिया.मेघा का आरोप है कि उनके पति और स्मिता के भाई सौरभ बंसल ने बिना उनकी अनुमति उसे तलाक दे दिया है. पर अपने गहने, मासिक वेतन देने से ससुराल वालों ने साफ मना कर दिया.

smita

पीड़िता ने अक्टूबर महीने में गुड़गांव पुलिस को इस बारे में शिकायत दी थी. वुमन सेल में इस मामले को लेकर काउंसिलिंग भी चली, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. आखिरकार महिला थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक 2009 में मेघा की शादी जयपुर में स्मिता बंसल के भाई और लंदन में एडवोकेट सौरभ बंसल से हुई थी. शादी के बाद मार्च 2009 में मेघा भी सौरभ के साथ लंदन चली गईं. मेघा का आरोप है कि उन्होंने पति और ससुर के कहने पर जॉब करनी शुरू कर दी. उनकी सैलरी पति व उसके ससुर लेने लगे.

पुलिस को दी शिकायत में मेघा ने कहा है कि वो करीब 50 लाख से भी ज्यादा की सैलरी अपने पति को दे चुकी हैं. मेघा के मुताबिक मार्च 2010 में एक शादी में जब वो जयपुर आईं तो देखा कि उनकी ननद स्मिता बंसल और अभिनेत्री ने उनके गहने पहने हुए थे.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: theft case filed against smita bansal
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: jwellery smita bansal theft tv actress
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017