प्रिंस और मेरे बीच कुछ भी नहीं है: नोरा फतेही

By: | Last Updated: Thursday, 28 January 2016 12:57 PM
There is nothing between Prince and me, says nora

नई दिल्ली: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ 9 के विजेता बने प्रिंस नरुला Bigg Boss के घर में अपने फ्लर्टी स्वभाव को लेकर खासी चर्चाओं में रहे. ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी जीतने के बाद प्रिंस ने स्टेज पर ही अपनी को-कंटेस्टेंट रहीं मोरक्को की अभिनेत्री नोरा फतेही के साथ अपने रिश्ते को लेकर अपने दिल की बात कही थी और आगे भी इस रिश्ते को आगे बढ़ाने की इच्छा जताई थी.

लेकिन प्रिंस के ‘स्पेशल रिलेशनशिप’ के इस बयान ने नोरा को खासा चौंका दिया था. नोरा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ”रिलेशनशिप के बारे में तो आप भूल जाइये, हम तो एक-दूसरे को डेट तक नहीं कर रहे. मैंने प्रिंस को साफ-साफ बता दिया था और घर के अंदर भी हर किसी को पता था कि हम कपल नहीं हैं और हमें शो खत्म होने का इंतजार था. प्रिंस ने भी इस बात को समझा. अभी तक हमने ना तो साथ वक्त बिताया है और ना ही अपने रिश्ते को लेकर कोई बात की  है. हां हमें एक-दूसरे का साथ अच्छा लगता है, Bigg Boss के घर के अंदर प्रिंस के प्रपोजल और लव लेटर का मैंने कोई जवाब नहीं दिया था.”

नोरा ने आगे कहा, ”मैंने हमेशा इस बात का ध्यान रखा कि हम एक-दूसरे के बारे में क्या सोचते हैं और महसूस करते हैं यह तभी पता लगेगा जब हम एक बार घर से बाहर आजाएं. हमारे बीच जो कुछ हुआ वो फिनाले से कुछ दिन पहले से ही थई. इतने कम समय में यह फैसला करना कि हम रिलेशनशिप में हैं या नहीं यह बहुत मुश्किल है. इसलिए मुझे नहीं पता कि प्रिंस ने ऐसा बयान क्यों दिया. वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त है. मैं उसका सम्मान करती हूं और हमेशा उसे सपोर्ट करूंगी. लेकिन मैं गलत बातें फैलाने में यकीन नहीं करती. घर के बाहर ऐसे बयानों को लेकर मैंने हमेशा दूरी बनाए रखी लेकिन प्रिंस के ऐसे बयान ने वाकई मुझे बहुत चौंका दिया है. यह बयान उस बात के उलट है जो मैंने उससे घर में कही थी.मैं उस बात पर अडिग हूं जो मैंने कही थीं. वो मेरा बहुत अच्छआ दोस्त है और उसकी जीत से मैं बहुत खुश हूं. मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं.”

अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर नोरा ने कहा, ”मैं सिंगल हूं. अगर मैं प्रिंस के साथ कभी रिलेशनशिप में होती हूं तो मैं पूरी दुनिया के सामने सबसे पहले आकर बताऊंगी. फिलहाल मैं अपने काम पर पूरी तरह से ध्यान दे रही हूं. ”

आपको बता दें कि रिएलिटी शो Bigg Boss में प्रिंस ने नोरा को प्रपोज किया था. इससे पहले वो युविका चौधरी के साथ भी रिलेशनशिप में थे.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: There is nothing between Prince and me, says nora
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017