BIGG BOSS 9: सप्ताह के बीच में कौन हुआ घर से बाहर?

By: | Last Updated: Wednesday, 20 January 2016 5:29 PM
This contestant is eliminated in the middle of the week!

नई दिल्ली: खबरें थीं कि रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ में इस हफ्ते के बीच में ही कोई बाहर हो सकता है और मंगलवार रात शो में यही हुआ. खबरों के मुताबिक, शो में टॉप फाइव कंटेस्टेंट में से रात 11.30 बजे तक हुई वोटिंग के बाद रात करीब  एक बजे मॉडल और वीजे कीथ सिकेरा घर से बाहर हो गए.

वहीं प्रिंस नरुला को सबसे ज्यादा वोट मिले. इसके बाद मंदना, ऋषभ और रोशैल राव को वोट मिले.

कीथ शरु से ही शो में सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट रहे हैं जिन्हें उनकी पर्सनालिटी की वजह से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह खूब प्यार मिला. अधिकरत घरवालों के लिए कीथ एक शांत और बड़े भाई की तरह रहे. हालांकि अपने भाई की अचानक हुई मौत की वजह से उन्हें बीच में एक बार शो छोड़ना भी पड़ा था लेकिन तीन दिन बाद जब वो घर लौटे तो उन्हें घरवालों से पहले भी ज्यादा प्यारप हासिल हुआ.

लेकिन Bigg Boss फैंस जानते हैं कि रोशैल और कीथ दोनों ने ही खुद को शांत रखा है और पिछले कुछ समय से इन दोनों ने अपनी राय नहीं दी है. युविका ने भी कीथ से कहा था कि दर्शक उन्हें शो में नहीं देख पा रहे हैं, इसलिए उन्हें कुछ तो मनोरंजक करना चाहिए.

keith-bb9-300x289

भले ही कीथ घर से बाहर हो गए हों, लेकिन इस मुकाम तक पहुंच कर घर से सबसे अच्छे और शांत पर्सनालिटी को बाहर देखना वाकई थोड़ा निराशाजनक तो है ही.

अब Bigg Boss की लड़ाई चार कंटेस्टेंट प्रिंस, मंदना, रोशैल और ऋषभ के बीच बची है. आपको बता दें कि Bigg Boss के विनर को इनाम में एक ट्रॉफी और 35 लाख रुपए का नकद इनाम मिलेगा. शो का फिनाले इस शनिवार यानी 23 जनवरी की रात होगा और तभी विनर का भी फैसला हो जाएगा.

 

 

 

 

 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: This contestant is eliminated in the middle of the week!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017