मशहूर टीवी अभिनेत्री साक्षी तंवर बनेगी 'दंगल' में आमिर खान की पत्नी

By: | Last Updated: Friday, 14 August 2015 6:11 AM
This popular TV actress to play Aamir Khan’s wife in ‘Dangal’!

नई दिल्ली: सीरियल ‘कहानी घर-घर की’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से मशहूर होने वालीं टीवी अभिनेत्री साक्षी तंवर को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक मिला है. साक्षी अब अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’ में नजर आएंगी.

 

खबर है कि साक्षी बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’ में आमिर की पत्नी की भूमिका में दिखेंगी. आमिर के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म इस साल के आखिर में 23 दिसंबर 2015 को रिलीज़ होगी.

 

फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की पत्नी टीवी अभिनेत्री सांक्षी तवर बनेंगी. इस फिल्म में पत्नी की भूमिका के लिए लगभग 70 महिलाओं का ऑडिशन लिया गया था जिसमें हरियाणा इलाके की भी महिलाएं थीं. इसके बाद आमिर खान ने साक्षी तंवर के नाम पर मुहर लगाई है.

 

ऐसा भी कहा जा रहाहै कि इस फिल्म के लिए साक्षी को अपने किरदारके मुताबिक ढलने के लिए हरियाणवी भाषा सीखनी होगी. इससे पहले साक्षी सनी देओल अभिनीत फिलम ‘मोहल्ला असी’ में एक महत्वपूर्ण किरदार में दिखी थीं.

 

‘दंगल’ कथित रूप से पहलवान महावीर फोगट और उनकी बेटियों गीता, बबीता और संगीता के जीवन पर आधारित है. महावीर, गीता एवं बबीता के साथ आमिर के टीवी शो ‘सत्यमेव जयते’ के एक एपिसोड में भी आए थे.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: This popular TV actress to play Aamir Khan’s wife in ‘Dangal’!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017