गलत तरीके से छूने पर इस टीवी एक्ट्रेस ने एक शख्स को जड़ा तमाचा

This TV Actress has hit a man by the touching in wrong way

मुंबई: स्टार प्लस के आने वाले शो ‘क्या कसूर है अमला का?’ की एक्ट्रेस ने एक बेहद दिलेरी भरा काम किया है. टीवी एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी का कहना है कि उन्होंने हिम्मत जुटाकर एक शख्स को तमाचा जड़ दिया, क्योंकि उसने गलत तरीके से उन्हें छुआ था. उन्हें इस बात पर गर्व है कि वह जुल्म के खिलाफ खड़ी हैं. एक्ट्रेस जल्द ही आने वाले टीवी शो ‘क्या कसूर है अमला का?’ में नजर आएंगी.

पंखुरी ने ‘क्या कसूर है अमला का?’ के सेट पर कहा, “अगर मैं अपने एक्सपीरिएंस से कहूं तो भारत के सुरक्षित शहरों में से मुंबई एक है. मैं दिल्ली, चंडीगढ़, नोएडा और बंगलुरु में रही हूं और अन्य शहरों में भी गई हूं. मैं यह नहीं कहूंगी कि शहर महिलाओं के लिए सुरक्षित होते हैं.”

उन्होंने कहा, “इससे पहले मुझमें इसके खिलाफ खड़े होने की हिम्मत नहीं थी… मैं अब जरूर इसके खिलाफ खड़ी होती हूं. हाल ही में बेंगलुरु में मैं अपने दोस्तों के साथ थी और मैंने स्कर्ट पहन रखा था, तभी एक शख्स ने आकर मेरी जांघों को छूने का साहस किया और मैंने उसे खुद थप्पड़ मारा.”

एक्ट्रेस हालांकि, छेड़खानी और जुल्म के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर बेहद खुश हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि अगर उनके साथ कोई छेड़खानी करता है तो वह चुप नहीं बैठ सकतीं.

टीवी शो ‘क्या कसूर है अमला का?’ का टेलीकास्ट तीन अप्रैल से स्टार प्लस पर होगा.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: This TV Actress has hit a man by the touching in wrong way
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: star plus touching tv actress wrong way
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017