भाभी के आरोपों पर बोलीं 'बालिका वधू' की एक्ट्रेस स्मिता बंसल, 'झूठे हैं आरोप'

By: | Last Updated: Wednesday, 30 December 2015 6:06 PM
Tv actress smita-bansal comes clear on accusations of dowry harassment on her

नई दिल्ली: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस स्मिता बंसल और उनके परिवारवालों के खिलाफ उनकी भाभी मेघा गुप्ता ने दहेज उत्पीड़न को लेकर एफआईआर दर्ज कराई है.

इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक इंटरव्यू के दौरान स्मिता ने इन आरोपों को नकारा है. स्मिता ने कहा, ‘यह सब मेरे लिए एक बहुत बड़ा झटका है. मुझे मीडिया के जरिए पता चला कि मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. मैंने ऐसा सिर्फ फिल्मों में होते हुए देखा है.”

 सीरियल ‘बालिका वधू’ में सास सुमित्रा का मशहूर किरदार करने वालीं स्मिता ने यह भी कहा, ”मेरा भाई सौरभ लंदन में तलाक के केस से जूझ रहा है. सौरभ और मेघा लंदन में ही रहते हैं. 5 जनवरी को लंदन कोर्ट में उनकी सुनवाई है जहां उन्हें एक दूसरे से तलाक मिल जाएगा. उनकी शादी को कुल 6 साल हुए और तभी से दोनों लंदन में हैं. मैं यह नहीं समझ पा रही हूं कि इस सब में हम परिवारवालों को क्यों घसीटा जा रहा है? बतौर एक्टर मुझे तो ज्यादा छुट्टियां भी नहीं मिलतीं कि मैं उनके साथ वक्त बिता सकूं.”

smita

आपको बता दें कि स्मिता की भाभी मेघा के अनुसार उनके पति (स्मिता के भाई) और ससुर ने उन्हें नौकरी करने के लिए जोर-आजमाइश की और उनसे करीब 50 लाख रुपये भी ले लिए. इसके अलावा स्मिता पर भी मेघा ने यह आरोप लगाया है कि स्मिता ने जयपुर में एक शादी में उनकी मर्जी के बिना उनकी ज्वेलरी पहनी.

फिलहाल स्मिता ने इस बारे में एक वकील से भी बात की है. वह बताती हैं, ”मुझे नहीं पता एफआईआर के केस में क्या होता है. हमें कानूनी दांव पेंच भी नहीं आते. अगर मेरे खिलाफ कोई एफआईआर होगी तो पुलिस मुझसे कॉन्टैक्ट करेगी. मेरे वकील ही मुझे बताएंगे कि इस मामले में मुझे क्या करना होगा.”

स्मिता का यह भी मानना है कि मेघा उनको सिर्फ परेशान करने के लिए ये सब कर रही है. उनके मुताबिक, ”शायद उसे पब्लिसिटी चाहिए हो. वो सोचती होगी कि इनका बेटा मुझे छोड़ रहा है तो मैं भी उनको तंग करूंगी.”

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Tv actress smita-bansal comes clear on accusations of dowry harassment on her
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: balika vadhu FIR smita bansal sumitra
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017