सुनील ग्रोवर ने दिया ऐसा जवाब कि ट्रोलर्स को ही कर दिया ट्रोल

बीते मंगलवार को ट्विटर पर सुनील अपने फैंस के साथ हंसी मजाक भरी बातें कर रहे थे जहां 'द कपिल शर्मा शो' को छोड़ने को लेकर उन्हें तीखे हमले झेलने पड़े. हालांकि सुनील ने अपने फैंस के सीरियस सवालों का जवाब भी मजाकिया अंदाज में दिया और उन्हें लाजवाब कर दिया.

By: | Last Updated: Thursday, 7 September 2017 7:59 PM
Twitteratti tried to troll Sunil grover, himself get trolled

नई दिल्लीः कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को अलविदा कर चुके सुनील ग्रोवर को आज भी उसी शो के लिए याद किया जाता है. लोग अब भी सुनील को शो में वापस देखना चाहते हैं और इसके लिए उन्हें ट्रोल करने से भी नहीं चूकते हैं. बीते मंगलवार को ट्विटर पर सुनील अपने फैंस के साथ हंसी मजाक भरी बातें कर रहे थे जहां इसी को लेकर उन्हें तीखे हमले झेलने पड़े. हालांकि सुनील ने अपने फैंस के सीरियस सवालों का जवाब भी मजाकिया अंदाज में दिया और उन्हें लाजवाब कर दिया.

अमित सोनी नाम के यूजर ने सुनील को टैग करके लिखा ‘एक दिन मतलब (बेमतलब) में ही निकल लोगे, इगो को साइड में रखो और tkss (द कपिल शर्मा शो) से वापस जुड़ जाओ, वरना लोगों को भूलने में टाइम नहीं लगता’

sunil tweet

अमित के इस ट्वीट का जवाब सुनील ने काफी मजेदार अंदाज में दिया. सुनील ने अमित को टैग करते हुए लिखा कि ‘आप भी कुछ थोड़ा अपने बारे में सोचें मेरा फिर भी खर्चा निकल रहा है.’ सुनील की इस प्रतिक्रिया के बाद ट्विटर पर सुनील के समर्थक उन्हें सलाह देने वाले अमित को ही ट्रोल करने लगे.

वैसे आपको बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी चैनल ने बंद कर दिया है. शो बंद होने से पहले खबरें आई थी कि शो के सेट से शाहरुख खान और अजय देवगन बिना शूट के ही वापस लौट आए थे. जहां कई सितारे कपिल से गुस्सा चल रहे हैं वहीं इस शो से जुड़े रहे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर पहले ही इस शो को अलविदा कह चुके हैं.

क्या था कपिल-सुनील ग्रोवर विवाद
आस्ट्रेलिया से वापस लौटते वक्त प्लेन में कपिल और सुनील के बीच काफी नोंकझोंक हुई थी जिसके बाद उन्होंने शो को अलविदा कर दिया था. सुनील के शो के छोड़ने के बाद से शो की रेटिंग में भी काफी गिरावट आई थी. सुनील के शो के छोड़ने के बाद से शो लगातार बुरी खबरों की वजह से चर्चा में रहा है.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Twitteratti tried to troll Sunil grover, himself get trolled
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017