CONFIRMED: 'दिलवाले' का प्रमोशन करने 'बिग बॉस 9' के सेट पर नहीं जायेंगे शाहरुख़ !

By: | Last Updated: Thursday, 26 November 2015 11:01 AM

नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से यह चर्चा गरम थी कि शाहरुख़ खान टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ के सेट पर अपनी आने वाली फिल्म ‘दिलवाले’ का प्रमोशन करने जा सकते हैं. लेकिन इन सभी ख़बरों पर तब विराम लग गया अब अभिनेता वरुण धवन ने ‘दिलवाले’ के नए गाने के लॉन्च इवेंट पर खुलासा किया कि ‘बिग बॉस 9’ के आने वाले हफ्ते में वो और कृति सेनन अपनी फिल्म का प्रमोशन करने जा रहे हैं.

 

इस मौके पर वरुण के कहा  “हम (वरुण और कृति) जल्दी ही बिग बॉस के घर में जा रहे हैं. लेकिन शाहरुख़ खान इस शो पर बाद में जा सकते हैं और मैं चाहूंगा कि लोग अपने टीवी पर दोनों को साथ में देखें. मैंने सलमान सर से बात की थी और उन्होंने मुझे शो पर जल्दी आने को कहा है.”

 

लेकिन यह भी कहा जा रहा है कि शाहरुख़ और काजोल दिसंबर के पहले हफ्ते में ‘बिग बॉस’ के सेट पर प्रोमशन के लिए जा सकते हैं.

 

‘दिलवाले’ 18 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में शाहरुख और काजोल के अलावा वरुण धवन, कृति सेनन, बोमन ईरानी, कबीर बेदी, संजय मिश्रा, ज़नी लीवर, और मुकेश तिवारी भी हैं.

 

यह भी देखें –

दिलवाले के नये सॉन्ग ‘गेरूआ’ को देख यादों में खोए करण जौहर 

शाहरुख-काजोल की लोकप्रियता से नहीं डरते वरुण और कृति सेनन!

Dilwale: क्या आपने देखी शाहरूख खान की लव बाइट?

अब एक साल में तीन अच्छी फिल्में करूंगा: शाहरूख खान 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Varun Dhawan and Kriti Sanon to promote Dilwale on Salman Khan’s Bigg Boss 9 ahead of Shah Rukh Khan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017