Video: किंशुक महाजन ने घर पर खुद ही कर डाला जुड़वा बच्चों का मुंडन/ Video kinshuk mahajan Shaved haead hair of his twince at home mundan

Video: किंशुक महाजन ने घर पर खुद ही कर डाला जुड़वा बच्चों का मुंडन

By: | Updated: 16 Apr 2018 01:35 PM
Video kinshuk mahajan Shaved head hair of his twince at home mundan ceremony

नई दिल्ली: टेलीविजन एक्टर किंशुक महाजन इन दिनों अपने जुड़वा बच्चों को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, किंशुक महाजन ने अपने बच्चों का मुंडन कराया है. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें क्या अनोखी बात है. जहां बच्चों के मुंडन के लिए लोग शुभ मुहूर्त का इंतजार करते हैं वहीं किंशुक ने इन सभी बातों को दरकिनार करते हुए खुद ही अपने बच्चों का मुंडन घर पर कर दिया है.


किंशुक ने इसकी तस्वीरें और बच्चों का मुंडन करते वक्त की वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा भी की हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनकी पत्नी अपने बच्चों को गोद में लेकर बैठी हैं और किंशुक रेजर की मदद से बच्चों का मुंडन कर रहे हैं. पिछले दिनों पहले किंशुक जुड़वां बच्‍चों के पिता बने थे.






बच्चों की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए किंशुक ने लिखा 'मेरे दो अनमोल रत्न'. बता दें किंशुक के जुड़वा बच्चों में एक उनकी बेटी है और एक बेटा. किंशुक एकता कपूर के शो ‘नागिन’ की सीरीज का हिस्‍सा रहे हैं. इसके साथ ही वो पहले 'सपना बाबुल का विदाई' में रणवीर की भूमिका में नजर आ चुके हैं.






किंशुक ने दिव्या से 2011 में शादी की थी. दोनों की मुलाकात 17 साल की उम्र में ट्यूशन क्लास में हुई थी. वहीं दोनों को प्यार हो गया था. जानकारी के लिए बता दें कि किंशुक ने फिल्म ‘दिल्ली हाइट्स’ से डेब्यू किया था, लेकिन साल 2007 में उन्होंने ‘धूम मचाओ धूम’ से टीवी का रुख कर लिया था. ‘सपना बाबुल का बिदाई’ में लीड रोल निभा कर वो स्टार बन गए थे. उन्होंने ‘अफसर बिटिया’, ‘चांद छुपा बादल में’, ‘तुम ऐसे ही रहना’, ‘तेरे शहर में’, ‘नागिन’ जैसे शोज में काम किया है.







यहां देखिए किंशुक के बच्चों की क्यूट तस्वीरें: 




Mere do anmol ratan ✌️😘😘


A post shared by Kinshuk Mahajan (@mahajankinshuk17) on













Chilling Ya 🍺🥓


A post shared by Kinshuk Mahajan (@mahajankinshuk17) on








फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Video kinshuk mahajan Shaved head hair of his twince at home mundan ceremony
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Video: पति विवेक दहिया दिव्यांका को नहीं दे रहे थे अटेंशन, बेडरूम में यूं सिखाया सबक