Bigg Boss 11: बंदगी-पुनीश नहीं बल्कि शिल्पा विकास करने जा रहे हैं घर में शादी!

Bigg Boss 11: बंदगी-पुनीश नहीं बल्कि शिल्पा विकास करने जा रहे हैं घर में शादी!

बिग बॉस 11 के सीजन में शुरुआती दिनों एक दूसरे की जान लेने पर उमादा शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता है. जी हां, जल्द ही ये दोनों बिग बॉस हाउस में शादी करते नजर आएंगे.

By: | Updated: 29 Nov 2017 10:41 PM
vikas gupta and shilpa shide will get married in Bigg boss 11 for task
नई दिल्ली: बिग बॉस में एक बेहद रोमांचक ट्विस्ट आ सकता है, जिसकी उम्मीद तो फैंस को थी और न ही बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को. बिग बॉस बाउस में बंदगी और पुनिश की प्रेम कहानी के बारे में तो सबको पता है लेकिन एक जोड़ी और है जो घर में ही शादी करने जा रही है.

बिग बॉस 11 के सीजन में शुरुआती दिनों एक दूसरे की जान लेने पर उतारू शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता है. जी हां, जल्द ही ये दोनों बिग बॉस हाउस में शादी करते नजर आएंगे. अरे! जरा ठहरिए, शिल्पा और विकास जीवन भर एक दूसरे का साथ देने के लिए नहीं बल्कि एक टास्क के लिए शादी के बंधन में बंधेंगे.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11: तो क्या बंदगी ने पुनीश से कर लिया है ब्रेकअप?

जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो क्योंकि अब शिल्पा शिंदे औऱ विकास गुप्ता की लंबे समय बाद दोस्ती हो गई है तो शो के मेकर्स इसे पूरी भुनाना चाहते हैं. एक वेब पोर्टल के मुताबिक, इस टास्क के लिए घर वालों को दो ग्रुप्स में बांटा जाएगा. एक ग्रुप शिल्पा की ओर से होगा और दूसरा विकास की ओर. ये दिसंबर में परफॉर्म किया जाएगा और घर के बाकी लोग इन दोनों के घरवालों की भूमिका में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11: घर का टेंप्रेचर बढ़ाने के लिए इस अभिनेत्री को मिलेगी बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री

आपको बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का तो ये भी दावा है कि शिल्पा और विकास की लड़ाई पहले से ही प्लान थी और घर में हुई लड़ाई केवल टीआरपी के लिए की गई थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: vikas gupta and shilpa shide will get married in Bigg boss 11 for task
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: लग्जरी बजट टास्क में 'रोबोट' बने आधे घरवाले