वायरल फीवर की चपेट में सीरियल 'मेरे अंगने में' के कलाकार

By: | Last Updated: Wednesday, 7 October 2015 12:23 PM
Viral fever hits ‘Mere Angne Mein’ team

मुंबई: मौसम अचानक बदलता है तो लोगों को सर्दी-बुखार होना शुरू हो जाता है. मौसम की मार टीवी सीरियल ‘मेरे अंगने में’ के कलाकार भी झेल रहे हैं. सीरियल के मुख्य अभिनेता करम राजपाल, क्रुतिका देसाई और रोशनी रस्तोगी के साथ कई क्रिव मेंबर तेज वायरल फीवर की चपेट में हैं.

 

इसके बावजूद सीरियल ऑन एयर है. स्टार प्लस की टीम कड़ी मे मेहनत कर रही है और बीच में थोड़ा आराम भी कर लेते हैं.

 

एक्ट्रेस सुचेता त्रिवेदी, गरिमा परिहार और तीन एक्जक्यूटिव प्रोड्यूसर को तेज बुखार है और वो लगातार दवाईयां ले रहे हैं.

 

सीरियल में रानी का किरदार निभाने वाली रोशनी ने बताया, सीरियल हफ्ते के सातों दिन 1 घंटे का एपीसोड प्रसारित होता है. पूरी टीम कड़ी मेहनत के साथ काम कर रही है.

 

रोशनी ने कहा, मुझे भी कुछ दिनों से तेज बुखार है और डॉक्टर ने कंप्लीट बेड रेस्ट के लिए कहा है लेकिन सीरियल सातों दिन प्रसारित होता है तो हम किसी भी कीमत पर लगातार काम कर रहे हैं.

 

हमारी टीम के कई लोगों की तबीयत खराब है. हम थोड़े समय आराम कर के काम कर रहे हैं, हमें उम्मीद है कि हम जल्द ही ठीक हो जाएंगे.

 

सूत्रों के मुताबिक सीरियल के सेट पर एक डॉक्टर मौजूद रहता है. कलाकार मेकअप रूम में आराम करते हैं और इनके खाने-पीने का पूरा ख्याल रखा जा रहा है. 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Viral fever hits ‘Mere Angne Mein’ team
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017