Watch Promo: अपने नए शो में कुछ इस अंदाज में नजर आएंगे गौतम गुलाटी

By: | Last Updated: Saturday, 26 September 2015 7:01 AM

नई दिल्ली: अभिनेता गौतम गुलाटी ने कहा कि दर्शक उन्हें नए टेलीविजन शो ‘एमटीवी बिग एफ’ में एक नए रूप में देखेंगे, जिसमें वह थोड़ी शैतानी करते नजर आएंगे. हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें गौतम एक लड़की को स्मूच करते नजर आ रहे हैं.

 

उन्होंने अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में कहा, “मैं अभी ‘अजहर’ कर रहा हूं और इसकी शूटिंग अभी बाकी है, लेकिन लंदन का शेड्यूल समाप्त हो गया है. मैं एमटीवी पर ‘बिग एफ’ नाम का एक शो भी कर रहा हूं, जिसमें मैं थोड़ा शैतानी करता नजर आऊंगा.”

 

गौतम के आने वाले नए शो ‘एमटीवी बिग एफ’ का प्रोमो जारी हुआ है जिसमें गौतम लड़की को स्मूच करते नजर आ रहे हैं. टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के विजेता गौतम का टीवी पर यह पहला किसिंग सीन होगा.

 

रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ के विजेता रह चुके गौतम ने इसके नए सत्र के बारे में कहा कि ‘बिग बॉस’ के घर में कौन आने वाला है, यह महत्वपूर्ण नहीं है. सभी की खूब खिंचाई होनी है.

 

यह पूछे जाने पर कि क्या ‘बिग बॉस’ की पटकथा पूर्वलिखित होती है, गौतम ने कहा कि ऐसा नहीं होता है. लेकिन उन्होंने ‘बिग बॉस’ के घर को जेल की तरह बताया, जहां कैमरों से हर सदस्य पर नजर रखी जाती है.

यहां देखे प्रोमो :