HILLARIOUS VIDEO: जब 'कॉमेडी नाइट्स' में नॉनस्टॉप हंसते रहे 'दिलवाले'

By: | Last Updated: Friday, 18 December 2015 10:34 AM
WHEN ‘DILWALE’ LAUGHED NON-STOP ON ‘CNWK’

नई दिल्ली: अपनी फिल्म ‘दिलवाले’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के सेट पर शाहरुख, काजोल, वरुण धवन और कृति सेनन ने जमकर मस्ती की. ‘कॉमेडी नाइट्स’ के सेट पर जब सुनील ग्रोवर aka गुत्थी ने शहरुख-काजोल के मशहूर गाने ‘गेरुआ’ पर कुछ ऐसा किया जिसे देख सभी सितारे हंस-हंस कर लोटपोट हो गए.

 

‘कॉमेडी नाइट्स’ के सेट पर यह मस्ती तब शुरू हुई जब काजोल ने सुनील ग्रोवर पर एक ब्रश से गेरुआ रंग पोतना शरु कर दिया. इसके तुरंत बाद सुनील ने एक टूथब्रश लिया और इस पर पेस्ट लगाकर ब्रश करना शुरु कर दिया. इसके बाद सेट पर सारे अभिनेता-अभिनेत्रियों के साथ नवजोत सिंह सिद्धू और दर्शक भी जोर-जोर से लगातार ठहाका मारकर कम से कम 5 मिनट तक लगातार हंसते रहे.

 

इतना ही नहीं गुत्थी ने ना केवल ब्रश किया बल्कि पेंट(रंगों) से भरी हुई एक बाल्टी ली और इसे अपने ही ऊपर उड़ेल लिया. शाहरुख, जिन्हें आमतौर पर जोर-जोर से ठहाका लगाकर हंसते हुए कम ही देखा जाता है वो भी इस मौके पर खुद को दिल से हंसने से नहीं रोक सके और दिल खोलकर खूब हंसे.

 

नीचे दिए वीडियो में देखें कि कैसे इस वीकेंड टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में कपिल के शो पर ‘दिलवाले’ सितारों ने मचाया जमकर धमाल.

 

//

We guarantee you won't stop laughing watching Sasurji's literal take on Gerua!Watch the entire episode this Sunday at 10PM!

Posted by COLORS TV on Wednesday, December 16, 2015


 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: WHEN ‘DILWALE’ LAUGHED NON-STOP ON ‘CNWK’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017