किस टीवी सीरियल का आगाज 5,000 तीर-कमान के साथ

By: | Last Updated: Sunday, 25 October 2015 4:41 PM
Which television series debut with 5,000 Bow

जयपुर/नई दिल्ली: नया टीवी सीरियल ‘जाने क्या होगा रामा रे’ का आगाज यहां अलग अंदाज में हुआ. 5,000 लोग एक साथ रावण के सामने तीर और कमान लेकर खड़े हुए. रावण का अंत बुराई के खात्मे का प्रतीक है. ‘जाने क्या होगा रामा रे’ का प्रसारण टेलीविजन चैनल लाइफ ओके पर नवंबर से शुरू होगा. इसमें जतिन शर्मा और विनती इदनानी के साथ अनुभवी अभिनेत्री सुप्रिया पाठक भी हैं.

 

विद्याधर नगर में दशहरा मैदान पर इसकी शुरुआत हुई. जहां 5,000 लोगों ने एक साथ तीर कमान लेकर गिनीज वल्र्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज कराने का प्रयास किया.

 

जतिन ने कहा, “शो की शुरुआत पर मैं बहुत उत्साहित महसूस कर रहा हूं, क्योंकि मैं शहर को लोगों के बीच से हूं. यहां तक कि मेरे माता-पिता वहां मौजूद थे और मुझे गर्व महसूस हो रहा था कि मैंने इससे पहले यह कभी नहीं किया.”

 

शो की शुरुआत पर जतिन और विनती मौजूद थे, जहां वे लोगों को न सिर्फ रावण जलाने, बल्कि उनके अंदर की बुराइयों को दूर करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे थे.उन्होंने सीरियल की कुछ झलकियां दिखाने के लिए 60 सेकंड का प्रोमो भी दिखाया.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Which television series debut with 5,000 Bow
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: jane kya ho rama television tv serial
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017