कपिल शर्मा को क्यूं है एडल्ट फिल्मों के प्रमोशन से ऐतराज!

By: | Last Updated: Thursday, 17 July 2014 12:28 PM
why_kapil_dont_want_to_promote_adult_film_on_his_show

मुंबई: लगता है कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ पर एडल्ट फिल्मों का प्रमोशन करने से कतरा रहे है. अभी हाल ही में कपिल ने बॉलीवुड थ्रिलर फिल्म ‘हेट स्टोरी-2’ का प्रमोशन अपने शो पर करने से इंकार कर दिया है.

 

हुआ ये की फिल्म के हीरो ‘जय भानुशाली’ और हीरोइन ‘सुरवीन चावला’ कपिल के शो पर आकर अपनी फिल्म को प्रमोट करना चाहते थे, पर कपिल के ना कहने से वो काफी हैरान थे.

 

आपको बता दें की ‘हेट स्टोरी-2’ में काफी अंतरग सीन है. शायद यही वजह है की कपिल ने फिल्म का प्रमोशन करने से मना कर दिया, और यह पहला मौका नही है जब कपिल ने ऐसा किया है. इससे पहले साल 2013 में ‘सनी लियोनी’ की फिल्म ‘जैकपॉट’ का प्रमोशन करने से मना कर दिया था. जबकी शाहरुख खान जैसे अभिनेता ने सनी के साथ करने की इच्छा जताई थी.

हालांकि कपिल सनी की फिल्म ‘रागिनी एमएमएस-2’ का प्रमोशन करने के लिए तैयार हो गए थे, पर इसके पीछे की बड़ी वजह फिल्म की निर्मात एकता कपूर हो सकती है. पर कपिल के ऐसा करने के पीछे कारण क्या है आइये जानने की कोशिश करते है.

 

1.अपने शो में गर्भवती महिलाओं का मजाक उड़ाने के बाद देश भर में महिला कार्यकर्ताओं से मिली खिंचाई के बाद कपिल शायद विवादों से बचना चाहते है. कपिल शर्मा ने कुछ समय पहले अपने शो पर गर्भवती महिलाओं का मजाक उड़ाया था. जिसके बाद उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था.

 

2.कपिल का शो एक फैमिली शो है जो चैनल पर प्राइम टाइम पर आता है. कपिल के शो पर सारे मेहमान और खुद शो में कपिल के परिवार वाले नॉनवेज जोक्स बोलने से बचते है, कपिल खास तौर पर इस बात का ध्यान रखते है की शो पर ज्यादा अश्लील बाते ना हो, और इसके लिए वो शो शुरु होने से पहले शो की पूरी स्क्रिप्ट पढ़ते है.

 

3.कपिल का शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ एक प्रतिष्ठित पारिवारिक शो है. इस शो में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, माधुरी दीक्षित, सलमान खान और रनवीर कपूर जैसे स्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आ चुके हैं. शायद कपिल अपने शो की साफ-सुथरी इमेज बरकरार रखना चाहते है.  

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: why_kapil_dont_want_to_promote_adult_film_on_his_show
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017