'ये है मोहब्बतें' में 'इशिता भल्ला' का मुश्किलों से होगा सामना, देखें प्रोमो

'ये है मोहब्बतें' में 'इशिता भल्ला' का मुश्किलों से होगा सामना, देखें प्रोमो

'ये है मोहब्बतें' में 'इशिता भल्ला' का पॉपुलर किरदार निभा रही एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के लिये अब मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. दिव्यांका ने सीरियल के नये प्रोमो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

By: | Updated: 20 Sep 2017 01:13 PM

नई दिल्ली: स्टार प्लस के मशहूर टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में जल्द ही बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. पिछले कई दिनों से भल्ला परिवार में खुशी का माहौल बना हुआ था, लेकिन सीरियल में आने वाला नया ट्विस्ट घर के माहौल को पूरी तरह बदल कर रख देगा.


सीरियल में 'इशिता भल्ला' का पॉपुलर किरदार निभा रही एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के लिये अब मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. दिव्यांका ने सीरियल के नये प्रोमो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इस प्रोमो से जाहिर हो रहा है कि अब उन्हें अपने पति और बेटी में से किसी एक को चुनना होगा.


 



Very very very excited about this upcoming episode on 20th September! It's grand! #AmazingEverything. DO NOT MISS IT!


A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on





प्रोमो की शुरुआत में रमन भल्ला, इशिता को कह रहे हैं कि अब तुम्हें फैसला करना होगा. रमन का जवाब देते हुए इशिता ने भी कहा है कि रुही उनके रिश्ते की नींव हैं. यह सुनकर मालूम चलता है कि आने वाले दिनों में इशिता अपने पति का छोड़कर अपनी बेटी का साथ देने वाली हैं.


बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ही रमन भल्ला रुही और निखिल के रिश्ते को काफी परेशान हैं. रमन को निखिल की सच्चाई की मालूम चल चुकी है और वह चाहता है कि रुही उससे दूर रहे. लेकिन अब तक रुही ने रमन के बातों को अनसुना ही किया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: घर से बेघर होने के बाद बोले हितेन, घरवालों को था मुझसे खतरा