'ये हैं मोहब्बतें': जल्दी ही होगा इशिता का मिसकैरिज

By: | Last Updated: Thursday, 10 September 2015 2:52 AM

नई दिल्ली: पॉपुलर सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में इशिता और रमन बेहद खुश नजर आ रहे हैं. इशिता के मां बनने की खबरों के बाद से ही इशिता और रमन सातवें आसमान पर हैं. लेकिन खबर है कि जल्दी ही इशिता-रमन की खुशियों को नजर लगने वाली है. खबर है कि सीरियल में जल्दी ही इशिता अका दिव्यांका त्रिपाठी का मिसकैरिज हो जाएगा.

 

सीरियल के आने वाले एपिसोड में इशिता का मिसकैरिज हो जाएगा और उसका मां बनने का सपना एक बार फिर से टूट जाएगा. इशिता के साथ होने वाले इस हादसे उसका पति रमन भल्ला अका करन पटेल पूरी तरह से टूट जाएगा.

 

बहरहाल, सीरियल में अभी यह देखना बाकी है कि आखिर कैसे इशिता अपनी बच्चा खो देती है?

‘ये है मोहब्बतें’ में दिखेंगे अभिनेता गोपाल के. सिंह 

वहीं दूसरी तरफ, प्रोडक्शन हाउस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक सीरियल में जल्दी ही रमन और इशिता के बीच दूरियां लाने के लिए आकाशदीप सहगल की भी एंट्री होने वाली है.

 

सूत्रों के मुताबिक, ”सीरियल में एक स्पेशल ट्रेक लाया जा रहा है जिसके लिए आकाशदीप को अप्रोच किया गया है. हालांकि यह सिर्फ दो या तीन  हफ्ते के लिए ही होगा लेकिन एक मजबूत निगेटिव किरदार के आने से रमन-इशिता के बीच काफी दूरी आजाएगी.  ”

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Yeh Hai Mohabbatein: Ishita to suffer miscarriage soon
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017