yeh hai mohabbatein star ashok khanna aka sangram singh to marry soon | जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे 'ये है मोहब्बतें' के 'अशोक खन्ना'

जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे 'ये है मोहब्बतें' के 'अशोक खन्ना'

संग्राम ने कहा, ''हां, मैंने सगाई कर ली है. हम 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.'' साथ ही संग्राम ने बताया है कि उनकी शादी अमृतसर में होगी.

By: | Updated: 08 Nov 2017 02:31 PM
yeh hai mohabbatein star ashok khanna aka sangram singh to marry soon

नई दिल्ली: मशहूर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के फैंस के लिए खुशखबरी है. सीरियल में 'अशोक खन्ना' का किरदार निभाने वाले संग्राम सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.


अभिनेता संग्राम सिंह ने सगाई की खबर इंस्टाग्राम के जरिए दी है. संग्राम ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करके फैंस को यह खुशखबरी दी. बता दें कि संग्राम ने जिस लड़की से सगाई की है वह नॉर्वे की रहने वाली हैं और उनका गुरकिरन कौर है.


 



Taken!!


A post shared by Sangram Singh (@sangram_singh) on






टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए संग्राम ने कहा, ''हां, मैंने सगाई कर ली है. हम 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.'' साथ ही संग्राम ने बताया है कि उनकी शादी अमृतसर में होगी.

 





टीवी अभिनेता और 'ये है मोहब्बतें' के स्टार रमन भल्ला ने संग्राम को बधाई दी है. बता दें कि हाल ही में टीवी के कई बड़े स्टार शादी के बंधन में बंधें हैं. जबकि कॉमेडी स्टार भारती सिंह भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: yeh hai mohabbatein star ashok khanna aka sangram singh to marry soon
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 'उतरन' फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता ने Nude एक्टर के साथ फोटोशूट कराकर मचाई हड़कंप, देखें