जुबैर खान ने किया 'बिग बॉस' में मिलने वाली फीस का खुलासा, शो के मेकर्स पर लगाया झूठ बोलने का आरोप

'बिग बॉस' सीजन 11 की शुरुआत से पहले दावा किया जा रहा था कि जुबैर खान हसीना पारकर के दामाद हैं. लेकिन घर से बाहर आने के बाद जुबैर ने इस बात से साफ इंकार किया है कि वह दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के दामाद हैं.

By: | Last Updated: Tuesday, 10 October 2017 4:46 PM
Zubair Khan Reveals How Much He Was Paid To Be Part Of ‘Bigg Boss 11’

नई दिल्ली: मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 से पहले हफ्ते बाहर होने वाले कंटेस्टेंट जुबैर खान लगातार मेकर्स और सलमान खान को लेकर बड़े खुलासे कर रहे हैं. जुबैर खान ने हाल ही में बिग बॉस से निकलने के बाद सलमान खान के खिलाफ थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी.

नए खुलासे में जुबैर ने शो में हिस्सा लेने पर मिलने वाली फीस के बारे में बताया है. अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक जुबैर ने दावा किया है कि इस शो का हिस्सा बनने पर उनके साथ 2 साल के लिए अनुबंध किया गया था. जुबैर का कहना है कि उन्हें 2 साल तक हर हफ्ते 25 हजार रूपये फीस के तौर पर मिलने की बात कही गई थी, जबकि 2 साल के बाद 50 हजार रुपये महीने के हिसाब इस शो की फीस के तौर पर मिलने थे.

बता दें कि जुबैर के इस शो का हिस्सा बनने से पहले दावा किया जा रहा था कि वह दाऊद इब्राहिन की बहन हसीना पारकर के दामाद हैं. लेकिन इस रिपोर्ट में जुबैर का कहना है कि दाऊद इब्राहिम या उनके परिवार से उनका कोई संबंध नहीं है. जुबैर ने बताया है, “घर में मैंने कभी भी ये नहीं कहा कि मैं हसीना पारकर का दामाद हूं.”

2

जुबैर ने आगे कहा है 6 साल पहले मैंने एक टीवी चैनल पर ऐसा कहा था कि मेरी बीवी का नाम सना खान है और सास का नाम नूर जहां है. अब कोई इस सब को लेकर मुझे दाउद इब्राहिम से जोड़ता है तो ये उनकी समस्या है और आपको उनसे बात करनी चाहिए.

जुबैर ने इस बात से भी इंकार किया है कि उन्हें बिग बॉस के घर से निकाला गया है. उन्होंने कहा कि मैं अपनी मर्जी से घर से बाहर आया हूं. सलमान खान ने मुझे कैमरे के सामने ये धमकी दी थी कि वो मुझे काम नहीं करने देंगे.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Zubair Khan Reveals How Much He Was Paid To Be Part Of ‘Bigg Boss 11’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017