सलमान खान के माफी मांगने पर ही बिग बॉस के घर में वापस आउंगा : जुबैर खान

बिग बॉस सीजन 11 से सबसे पहले निकाले जाने वाले कंटेस्टेंट जुबैर खान का कहना है कि सलमान खान के माफी मांगने पर ही वो वापस घर में आएंगे. जुबैर ने ये भी कहा कि वो शो में सिर्फ अपने बच्चों के लिए आए थे.

Zubair khan says he  will go back to Bigg boss if Salman khan apologises

मुंबई: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 से सबसे पहले निकाले जाने वाले कंटेस्टेंट जुबैर खान ने शो में वापसी करने के लिए सलमान खान से माफी मांगने की शर्त रखी है. जुबैर का कहना है कि सलमान खान के माफी मांगने पर ही वह घर में वापस आएंगे.

जुबैर ने इंडियन एक्सप्रेस डाट काम को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया, “शो से बाहर आने के तुरंत बाद कलर्स चैनल ने उन्हें कॉ़ल करके बुलाया था, लेकिन मैंने उनसे कहा कि जब तक सलमान उनसे माफी नहीं मांग लेते तब तक शो में वापस नहीं आएगें.”

जुबैर का कहना है कि वह अपने सेल्फ रेस्पेक्ट के साथ कोई समझौता नहीं करेगें. जुबैर ने कहा है सलमान खान को मुझसे माफी मांगनी चाहिए और ये मान लेना कि उन्होंने जो मेरे साथ किया वह गलत था.

जुबैर ने ये भी कहा कि वो शो में सिर्फ अपने बच्चों की नजह से आए थे. बिग बॉस के बारे में बात करते हुए जुबैर ने यह भी कहा कि हो सकता है कि यह शो टीवी का सबसे बड़ा टीवी का रिएलिटी शो हो, लेकिन यहां बेरोजगार होकर के आने वाले कंटेस्टेंट के पास विवाद खड़ा करने के अलावा और कोई काम नहीं होता.

बता दें कि शो की शुरुआत से ही जुबैर खान बिग बॉस के घर में महिलाओं के खिलाफ गलत बयानबाजी को लेकर चर्चा में बने हुए थे. विकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने उनके बर्ताव पर कड़ी आपत्ति जाहिर की थी.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Zubair khan says he will go back to Bigg boss if Salman khan apologises
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017