सीरियल के डायरेक्टर से शादी के बाद ‘दिया और बाती हम...’ से विदा हो जाएगी संध्या! - Hindi News India, Latest news in Hindi, World, Cricket, Politics, Business and Entertainment - ABP News formerly Star News

सीरियल के डायरेक्टर से शादी के बाद ‘दिया और बाती हम...’ से विदा हो जाएगी संध्या!

मुंबई: ‘दिया और बाती हम...’ की संध्या उर्फ दीपिका सिंह रीयल में शादी करने जा रही है. खबर है कि शादी के बाद दीपिका इस सीरियल को छोड़ देंगी.

 

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘दिया और बाती हम...’ की संध्या यानि दीपिका इस सीरियल के डायरेक्टर रोहित राज गोयल के साथ मई में शादी कर रहीं हैं. दीपिका और रोहित लंबे समय से एक-दूसरे के साथ डेटिंग कर रहे हैं. इस बात की खबर दीपिका ने खुद मीडिया को दी है.

 

दीपिका ने बताया कि वो और रोहित दोनों ही एक ही स्वभाव के हैं और एक ही शहर दिल्ली के रहने वाले हैं. दीपिका और रोहित की शादी दोनों के परिवार वालों की मर्जी और सहमती से हो रही हैं. दोनों के परिवार वालों ने ही दोनों के रिश्तों को आगे बढ़ाया है.

 

दीपिका ने बताया कि रोहित और वो तब करीब आये जब दीपिका की फैमिली ने रोहित को पसंद कर लिया था. रोहित को दीपिका के घरवालों ने उसकी बहन की शादी में देखा था. रोहित को काफी हेल्पिंग औऱ केयरिंग बताने वाली दीपिका ने कहा कि उन्होंने ही दीपिका को 'दिया और बाती हम' करने में मदद की.

Related Stories
No Content