A soldier fired following a woman in Bhopal । भोपाल में युवती का पीछा करने वाला सिपाही बर्खास्त

भोपाल में युवती का पीछा करने वाला सिपाही बर्खास्त

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवती का पीछा कर छेड़छाड़ करने वाले पुलिस सिपाही निश्चल तोमर को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है.

By: | Updated: 27 Nov 2017 06:33 PM
A soldier fired following a woman in Bhopal
भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवती का पीछा कर छेड़छाड़ करने वाले पुलिस सिपाही निश्चल तोमर को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है. जांच में तोमर का पुराना रिकार्ड भी अनुशासनहीन कर्मी का पाया गया है.

भोपाल के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) संतोष कुमार सिंह ने बताया है कि युवती से छेड़छाड़ करने के आरोपी सिपाही निश्चल तोमर को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है. उसके खिलाफ जांच पूरी होने के बाद यह कार्रवाई की गई है. तोमर का पुरान रिकार्ड भी अच्छा नहीं है. उसने कई बार अनुशासनहीनता की है.

गुरुवार की रात लगभग 12 बजे अपना कार्यालय का काम निपटाकर दुपहिया वाहन से घर लौट रही युवती के पीछे कार सवार दो लोग हबीबगंज क्षेत्र से लग गए. वे लगातार उससे आगे निकलते फिर रुककर भद्दे कमेंट करते. युवती ने विरोध किया, लेकिन वे नहीं माने और घर तक पीछा किया.

बाद में स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को पकड़कर जहांगीराबाद थाने की पुलिस को सौंप दिया गया. पुलिस के अनुसार, आरोपी सिपाही और उसका साथी जिस कार से युवती का पीछा कर रहे थे, उससे अवैध हथियार भी बारमद किया गया है. दोनों आरोपी फिलहाल जेल में हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: A soldier fired following a woman in Bhopal
Read all latest Uncategorized News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story