A women forced a airline to land on chennai airport।जानिए कैसे एक महिला ने एक हवाई जहाज को चेन्नई एयरपोर्ट पर उतारने के लिए मजबूर कर दिया

दोहा से बाली जा रहे विमान को महिला ने चेन्नई में उतरवाया, वजह जान दंग रह जाएंगे

कतर एयरवेज की हवाई जहाज को एक महिला ने चेन्नई एयरपोर्ट पर उतारने के लिए मजबूर कर दिया. रविवार को दोहा से बाली जा रही कतर एयरवेज को एक विवाद के चलते चेन्नई एयरपोर्ट पर उतारना पड़ा.

By: | Updated: 07 Nov 2017 12:14 PM
A women forced a airline to land on chennai airport

चेन्नई: कतर एयरवेज के हवाई जहाज को एक महिला ने चेन्नई एयरपोर्ट पर उतारने के लिए मजबूर कर दिया. रविवार को दोहा से बाली जा रहे कतर एयरवेज के इस विमान को एक विवाद के चलते चेन्नई एयरपोर्ट पर उतारना पड़ा. लेकिन जिस विवाद की वजह से विमान को उतारना पड़ा वो बड़ा दंग करने वाला है.


दरअसल, हवाई जहाज में बैठे एक पति-पत्नी के बीच काफी विवाद बढ़ गया. महिला का कहना था कि उसके पति ने उसके साथ धोखा किया है और इसे लेकर विवाद इतना बढ़ा कि पत्नी ने प्लेन को बीच में उतारने पर मजबूर कर दिया. हुआ यूं कि महिला ने अपने पति का फोन अनलॉक करके देखा तो उसे पता चला कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है.


महिला नशे में थी और उसने हवाई जहाज के क्रू मेंबर्स के साथ भी बदतमीजी की. शुरू में वहां मौजूद कर्मचारियों नें महिला को शांत कराने की कोशिश की लेकिन स्थिति को हाथ से निकलता देख कर्मचारियों ने प्लेन रोककर महिला को पति सहित बाहर निकालने का निर्णय लिया.


इसके बाद हवाई जहाज इंडोनेशिया के बाली में पहुंचा. चेन्नई एयरपोर्ट के अधिकारियों ने महिला को नशे से बाहर आने तक एयरपोर्ट पर ही रखने का निर्णय लिया. बाद में उन्हें कुआलालांपुर जाने वाली फ्लाइट से भेज दिया गया और वहां से वे दोहा चले गए.


सीआइएसएफ ने कहा कि, "पांच नवंबर को सुबह 10 बजे कतर एयरवेज की फ्लाइट को चेन्नई एयरपोर्ट पर उतारना पड़ा था. फ्लाइट से एक इरानी महिला सहित सभी इरानी यात्रियों को फ्लाइट से उतार दिया गया था क्योंकि उस महिला ने एयरलाइन के क्रू मेंबर के साथ बदतमीजी की थी. बाद में उन सब को कुआलालांपुर जाने वाली फ्लाइट से भेज दिया गया."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: A women forced a airline to land on chennai airport
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Himachal Pradesh West elections 2017 results live latest news, Elections Results himachal pradesh News in hindi