ब्लैक बिकीनी में सोनम कपूर हो रही बॉडी शेमिंग का शिकार, वीडियो वायरल/ after esha gupta sonam kapoor facing body shaming in blaack bikini on social media

ब्लैक बिकनी में सोनम कपूर हो रहीं बॉडी शेमिंग का शिकार, वीडियो वायरल

करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा के बाद अब सोनम कपूर को भी बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ रहा है.

By: | Updated: 10 Nov 2017 11:09 AM
Sonam Kapoor gets TROLLED badly for her bikini video

नई दिल्ली: यूं तो सोशल मीडिया पर हर दिन किसी ना किसी सोलिब्रिटी को बॉडी शेमिंग और ट्रोलिंग की शिकार होना पड़ता है. इस बार इसका सामना कर रही हैं सोनम कपूर. अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए मशहूर सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग के लिए थाइलेंड गई हैं.


जहां से उनकी को स्टार स्वरा भास्कर ने सोनम के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. इस वीडियो के पोस्ट करते ही यूजर्स ने सोनम को लेकर ऐसे ऐेसे भद्दे कमेंट्स किए की सोनम को बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा.


वीडियो में सोनम कपूर काले रंग की बिकनी में नजर आ रही हैं. जिसमें उनकी फीगर साफ नजर आ रही है और इसी कारण उन्हें यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि स्वरा भास्कर ने अभी तक इस वीडियो को डिलीट नहीं किया है और न ही किसी ने ट्रोलर्स को कोई जवाब दिया है.


ट्रोल करते हुए यूजर्स ने यहां तक कह दिया कि सोनम को ब्रा पहनने की जरूरत नहीं हैं. हालांकि इससे भी ज्यादा भद्दे कमेंट्स भी किए गए है जिनका जिक्र नहीं किया जा सकता है.






फिल्मों की बात करें तो सोनम कपूर के साथ इस फिल्म में करीना कपूर खान, रिहा कपूर और स्वरा भास्कर भी दिखाई देंगी. फिल्म का सभी को काफी बेसब्री से इंतजार है. आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर किसी सेलिब्रिटी को बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ रहा है.


इससे पहले ईशा गुप्ता, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण समेत कई हीरोइनों को ट्रोलिंग और बॉडी शेमिंग झेल चुकी हैं. हाल ही में करीना कपूर खान को उनकी टांगो को लेकर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Sonam Kapoor gets TROLLED badly for her bikini video
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story