जागरण फोरम में बोले अखिलेश यादव- यूपी का विभाजन नहीं होने देंगे

By: | Last Updated: Friday, 11 December 2015 9:36 AM
alkhilesh yadav in jagran forum

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज प्रदेशों के विभाजन पर बड़ा बयान दिया. अखिलेश यादव ने कहा, “यूपी का विभाजन नहीं होने देंगे. देश की एकता के लिए बड़ा प्रदेश जरूरी है.”

etx f akhilesh jagaran form seg4 1012 vv11 02325121

आपको बता दें जागरण फोरम के मंच पर ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रघुवर दास छोटे राज्यों की मांग का समर्थन कर चुके हैं.

यूपी में गठबंधन कं सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा, ”हम किसी से भी गठबंधन नहीं करेंगे. जैसी सरकार अभी है 2017 में भी आपको ऐसी ही सरकार देखने को मिलेगी.”

इसके साथ ही अखिलेश यादव ने यूपी की कानून व्यवस्था के सवाल पर भी जवाब दिया. अखिलेश ने कहा, ”अगर कोई समाजवादी पार्टी का झंडा लगाकर गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करेंगे. सिर्फ़ पार्टी अध्यक्ष झंडा लगा सकते हैं.”

अखिलेश ने अपनी सरकार की कामयाबियों की जमकर बखान किया. अखिलेश ने कहा, ”सरकार हर दिशा में काम कर रही है. यूपी में देश का सबसे बड़ा एक्सप्रेसवे बनाने का काम चल रहा है. सरकार ने देश के सामने विकास का उदाहरण पेश किया है.”

Uncategorized News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: alkhilesh yadav in jagran forum
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Akhilesh yadav jagran forum
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017