Bollywood Actress alleges mid-air molestation, case filed

नाबालिग अभिनेत्री साथ छेड़छाड़ करने वाले के खिलाफ POCSO के तहत मामला दर्ज

By: | Updated: 11 Dec 2017 09:32 AM
Bollywood Actress alleges mid-air molestation, case filed

नई दिल्ली: फ्लाइट में बॉलीवुड की नाबालिग अभिनेत्री के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले में आरोपी के खि‍लाफ महाराष्ट्र पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. मुंबई के सहर पुलिस थाने में इस मामले की एफईआर दर्ज कराई गई है.


मुंबई पुलिस ने धारा 354 (छेड़छाड़) और POCSO अधिनियम के तहत शि‍कायत दर्ज कर ली है. बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस के पास अभिनेत्री से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी की पूरी डिटेल्स पहुंच चुकी हैं.


आपको बता दें कि मुंबई पुलिस की PI सुनैना नटे ने अभिनेत्री और उनकी मां का बयान होटल हयात रिजेंसी में दर्ज किया है. अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ के मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा का कहना है कि हमने विस्तारा और महाराष्ट्र डीजीपी को नोटिस देकर जवाब मांगा है.


बता दें कि इस अभिनेत्री ने बॉलीवुड में सुपरहिट फिल्म के साथ डेब्यू किया था. अभिनेत्री ने कल फ्लाइट में अपने साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए वीडियो में रोते हुए अपने साथ हुए हादसे का जिक्र किया है. ये हादसा तब हुआ जब वो विस्तारा कम्पनी की फ्लाइट से दिल्ली से मुम्बई जा रहीं थीं.


अभिनेत्री का आरोप लगाया है कि विस्तारा की फ्लाइट में उनके पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ छेड़छाड़ की. उन्होंने कहा कि अधेड़ उम्र का एक शख्स अपने पैर उनकी पीठ और गर्दन पर रगड़ रहा था. अभिनेत्री का ये भी आरोप है विस्तारा के केबिन क्रू ने भी उनकी मदद नहीं की.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bollywood Actress alleges mid-air molestation, case filed
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story