Actress Molestation Case: Mumbai Police Records Victim Statement

छेड़छाड़ मामला: मुंबई पुलिस ने दर्ज किया नाबालिग बॉलीवुड अभिनेत्री का बयान

By: | Updated: 11 Dec 2017 09:39 AM
Actress Molestation Case: Mumbai Police Records Victim Statement

नई दिल्ली: मुंबई पुलिस की PI सुनैना नटे ने बॉलीवुड की नाबालिग अभिनेत्री और उनकी मां का बयान होटल हयात रिजेंसी में दर्ज किया है. जल्द ही सहार पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ करने वाले यात्री पर आपराधिक मामला दर्ज हो सकता है. इस मामले पर विस्तारा एयरलाइन्स ने कहा था कि उन्होंने अभिनेत्री से शिकायत दर्ज कराने को कहा था लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया था. अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ के मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा का कहना है कि हमने विस्तारा और महाराष्ट्र डीजीपी को नोटिस देकर जवाब मांगा है.


बता दें कि जानी मानी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए वीडियो में रोते हुए अपने साथ हुए हादसे का जिक्र किया है. ये हादसा तब हुआ जब वो विस्तारा कम्पनी की फ्लाइट से दिल्ली से मुम्बई जा रहीं थीं.


अभिनेत्री का आरोप है कि विस्तारा की फ्लाइट में उनके पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ छेड़छाड़ की. उन्होंने कहा कि अधेड़ उम्र का एक शख्स अपने पैर उनकी पीठ और गर्दन पर रगड़ रहा था. अभिनेत्री का आरोप है विस्तारा के केबिन क्रू ने भी उनकी मदद नहीं की.


अभिनेत्री ने वीडियो में रोते हुए कहा कि ये भयानक है. उनका कहना है कि वो फ्लाइट में ही उस शख्स का वीडियो बनाना चाहती थीं, लेकिन रोशनी कम होने की वजह से ये मुमकिन नहीं हो पाया. अभिनेत्री के मुताबिक जिस वक्त उस शख्स ने ऐसी हरकत की वो लगभग सो चुकी थीं, लेकिन उसके पैर के स्पर्श से उनकी आंख खुल गई.


अभिनेत्री ने कहा, “मेरी सीट पर हाथ रखने की जगह पर पीछे बैठे शख्स ने अपना पैर रखा हुआ था और पैर से मेरे कंधे और गर्दन के साथ छेड़छाड़ करता रहा. जब मैंने विरोध किया तो उसने एयर टर्ब्यूलेंस का बहाना बनाया. लेकिन कुछ देर बाद जब फिर से वही हरकत जारी रहा तब मुझे यकीन हो गया कि ये जानबूझकर किया कर रहा है.''


जिस अधेड़ शख्स ने अभिनेत्री के साथ ये छेड़छाड़ की, उसकी करतूत का एक वीडियो भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर डालते हुए कहा, 'मैं सिर्फ इतना ही वीडियो बना सकी'.


फ्लाइट के मुम्बई लैंड करने के बाद अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने साथ हुई आपबीती के बारे में बताते हुए लाइव किया. उन्होंने इस अनुभव को भयावह बताते हुए ये भी कहा कि किसी ने भी उनकी मदद नही की. उन्होंने रोते हुए पूछा कि क्या हम ऐसे ही लड़कियों की सुरक्षा करने वाले हैं?


इस मामले में विस्तारा की ओर से कहा गया है कि वे इस मामले में पूरी जांच करेंगे और अभिनेत्री को हर किस्म का सपोर्ट करेंगे. इस तरह के मामलों में वो जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Actress Molestation Case: Mumbai Police Records Victim Statement
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ‘ईसाई नेता का वीजा नामंजूर किए जाने से मेघालय में हो सकता है बीजेपी को नुकसान’