#Padmavati: कड़े विरोध और धमकियों के बीच दीपिका पादुकोण की सुरक्षा बढ़ाई गई/ deepika padukone security increased after getting threats for padmavati release

#Padmavati: नाक काटने की धमकी के बाद दीपिका पादुकोण की बढ़ी सुरक्षा

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'पद्मावती' को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है जिसके चलते दीपिका पादुकोण की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.

By: | Updated: 17 Nov 2017 11:58 AM
deepika padukone security increased after getting threats for padmavati release

मुंबई: दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'पद्मावती' को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है जिसके चलते दीपिका पादुकोण की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. दरअसल, फिल्म की रिलीज को लेकर हो रहे विरोध के चलते दीपिका ने कहा था कि ये फिल्म जरुर रिलीज होगी इसे कोई नहीं रोक सकता.


दीपिका के इस बयान के बाद विरोधी पहले से भी ज्यादा उग्र हो गए और उन्होंने फिल्म में रानी 'पद्मीनी' की भूमिका निभाने वाली दीपिका को धमकी देते हुए कहा कि वो उनके साथ वहीं करेंगे जो रामायण में लक्ष्मण ने सूपनखा के साथ किया था. जी हां विरोधियों ने दीपिका पादुकोण को नाक काटने की धमकी दे डाली है, जिसके कारण दीपिका की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.


मुंबई पुलिस का कहना है कि इस धमकी के बाद से अभिनेत्री के घर और ऑफिस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इसके साथ ही विरोधियों का ये भी कहना है कि 1 दिसंबर को वो देश बंद रखेंगे. ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.


फिल्म 'पद्मावती' राजस्थान में चित्तौड़ के राजा रावल रत्न सिंह की वीरता उनकी पत्नी 'पद्मिनी' के जौहर पर आधारित है. विरोधियों का कहना कि इस फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ की गई है जिसके कारण वो इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे.


इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ शाहिद कपूर है जो महाराजा रावल रत्न सिंह की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में दिखाई देंगे.


दीपिका पादुकोण को करणी सेना की ओर से मिली धमकी के बाद केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा है, 'एक तरफ जहां रानी पद्मिनी के सम्मान की बात की जा रही है वहीं दीपिका पादुकोण को धमकी क्यों सभी महिलाओं का सम्मान किया जाना चाहिए.'


फिल्म की रिलीज के लिए मुख्यमंत्रियों, केंद्रीय मंत्री से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक सभी अपनी राय देने में लगे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: deepika padukone security increased after getting threats for padmavati release
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story