आईएस की कैद रिहा होकर भारत लौटे फॉदर टॉम उजुन्नलिल, पीएम मोदी से की मुलाकात

आईएस की कैद रिहा होकर भारत लौटे फॉदर टॉम उजुन्नलिल, पीएम मोदी से की मुलाकात

फादर टॉम को इस महीने की शुरुआत में आईएसआईएस के चंगुल से छुड़ाया गया था. वे आज ही भारत पहुंचे हैं. विदेश मंत्री सुषमा स्वरात ने ट्वीट कर उनके आईएसआईएस की कैद से रिहा होने की जानकारी दी थी.

By: | Updated: 28 Sep 2017 01:46 PM

नई दिल्ली: आतंकी संगठन आईएसआईएस के चंगुल से रिहा हुए कैथोलिक पादरी फादर टॉम उजुन्नलिल भारत वापस आ गए गैं. आज फादर टॉम उजहन्नलिल ने प्रधानमंत्री मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मुलाकात की.


फादर टॉम उजहन्नलिल ने कहा, ''मैं प्रधानमंत्री मोदी, विदेश मंत्री सुषमा स्वारज और सभी भारत वासियों का ध्नयवाद करता हूं. भगवान आप सभी का भला करें.'' आईएसआईएस के लोगों को आप क्या कहना चाहेंगे ? इस पर फादर टॉम ने कहा, ''भगवान उनको सद्बुद्धि दे, मानवता सिखाए और उनका भी भला करे.''


आपको बता दें कि फादर टॉम को इस महीने की शुरुआत में आईएसआईएस के चंगुल से छुड़ाया गया था. वे आज ही भारत पहुंचे हैं. विदेश मंत्री सुषमा स्वरात ने ट्वीट कर उनके आईएसआईएस की कैद से रिहा होने की जानकारी दी थी.


पिछले साल दिसंबर में सुषमा स्वराज ने कहा था कि “मैंने फादर टॉम का वीडिया देखा है. वह एक भारतीय नागरिक हैं और हमारे लिए हर भारतीय का जीवन बेहद कीमती है. हमने फादर टॉम की रिहाई के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है और हम इसके लिए हर संभव प्रयास करेंगे.”

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Uncategorized News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story HOT SHOT! Tina Dutta poses with a nude Ankit Bhatia for a bold photoshoot