पंजाब की जंग: क्या अमरिंदर सिंह को केजरीवाल से लगता है डर?

By: | Last Updated: Sunday, 10 January 2016 6:12 PM
Fight is only between me and Kejriwal, says Amarinder

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में चुनाव प्रचार के लिए बिगुल बजाने का एलान कर दिया है. 14 जनवरी को पंजाब के मुक्तसर जिले में आम आदमी पार्टी रैली के साथ अपने चुनाव अभियान का आगाज करेगी.

पंजाब विधानसभा चुनाव में अभी एक साल से ज्यादा की देर है लेकिन इसे लेकर बयानबाजी अभी से शुरू हो गई है. पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह ने अंग्रेजी अखबार द हिंदू को दिए इंटरव्यू में अमरिंदर सिंह ने कहा है कि पंजाब में इस बार सीधी टक्कर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच ही है.

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, ”अकाली दल पूरी तरह से रेस से बाहर है. ये लड़ाई हमारे और आम आदमी पार्टी के बीच है.” अमरिंदर सिंह ने केजरीवाल पर जबरदस्त हमला भी बोला है, ”जरा देखिए मुख्यमंत्री केजरीवाल दिल्ली में क्या कर रहे हैं. जब कभी वो समस्या नहीं सुलझा सकते वो सरकार या जेटली या प्रधानमंत्री को इसका कसूरवार ठहरा देते हैं.”

आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला बोला है. संजय सिंह ने ट्वीट में लिखा, ”कैप्टन अमरिंदर सिंह अपनी पार्टी की असलियत बता रहे हैं कांग्रेस में साफ सुथरी छवि के मजबूत लोग अवांछित व्यक्ति बन गए हैं.”

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Fight is only between me and Kejriwal, says Amarinder
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017