gieoni target in top five mobile comapny

जियोनी ने रखा पांच प्रमुख स्मार्टफोन ब्रांड में शामिल होने का लक्ष्य

जियोनी ने अगले साल मार्च तक के पांच शीर्ष ब्रांड में शामिल होने का लक्ष्य रखा है.

By: | Updated: 16 Nov 2017 09:44 AM
gionee target in top five mobile comapny
नई दिल्ली: प्रमुख हैंडसेट कंपनी जियोनी ने अगले साल मार्च तक भारतीय स्मार्टफोन बाजार के पांच शीर्ष ब्रांड में शामिल होने का लक्ष्य रखा है. इसके तहत कंपनी अपने उत्पादों की संख्या बढाएगी तथा खुदरा नेटवर्क का विस्तार करेगी.

जियोनी इंडिया के वैश्विक बिक्री निदेशक डेविड चांग ने यहां पीटीआई भाषा को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि ‘भारत हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण बाजार है. जीएफके डेटा के अनुसार हम छठे स्थान पर हैं. हम माच्र 2018 तक शीर्ष पांच कंपनियों में आना चाहते हैं.’ उन्होंने कहा कि कंपनी ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए विभिन्न मूल्य वर्ग में हैंडसैट पेश करेगी.

कंपनी ने अपने खुदरा बिक्री प्वाइंट की संख्या को मौजूदा 42000 से बढ़ाकर 75000 करने का लक्ष्य रखा है और इसमें काफी निवेश कर रही है.
कंपनी अपना नया जियोनी एम7 पावर स्मार्टफोन बाजार में ला रही है जो कि 25 नवंबर से बाजार में उपलब्ध होगा. इस फोन में छह ईंच का डिस्प्ले, 4जीबी रैम, 64जीबी रोम, 13एमपी कैमरा व 5000 एमएएच की बैटरी है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: gionee target in top five mobile comapny
Read all latest Uncategorized News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story