हैदराबाद के छात्र की न्यूजीलैंड में मौत, परिवार ने मांगी सुषमा स्वराज से मदद | Hyderabad student dies in an accident in New Zealand, family urges sushma swaraj to help

हैदराबाद के छात्र की न्यूजीलैंड में मौत, परिवार ने मांगी सुषमा स्वराज से मदद

मृतक के चचेरे भाई फैजल ने बताया है कि ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले एक रिश्तेदार ने उन्हें इस बात की जानकारी दी है कि नशे में गाड़ी चला रहे एक व्यक्ति ने फहद की कार को टक्कर मार दी. जिससे फहद की मौके पर ही मौत हो गई.

By: | Updated: 24 Dec 2017 10:43 PM
Hyderabad student dies in an accident in New Zealand, family urges sushma swaraj to help
 

हैदराबाद: न्यूजीलैंड में सड़क दुर्घटना में मारे गए 29 साल के एक व्यक्ति के परिवार ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से शव वापस लाने में मदद की गुजारिश की है.  परिवार के सदस्यों ने बताया कि ऑकलैंड, न्यूजीलैंड में पढ़ाई करने वाला सैयद अब्दुल रहीम फहद वहां पार्टटाइम में टैक्सी ड्राइवर का भी काम करता था.


मृतक के चचेरे भाई फैजल ने बताया है कि ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले एक रिश्तेदार ने उन्हें इस बात की जानकारी दी है कि नशे में गाड़ी चला रहे एक व्यक्ति ने फहद की कार को टक्कर मार दी. घटनास्थल पर ही फहद की मौत हो गई.


चंचलगुडा इलाके में रहने वाले परिवार ने सुषमा से फहद का शव जल्द से जल्द हैदराबाद लाए जाने और वित्तीय मदद की भी अपील की है. फैजल ने कहा, ‘‘हमने ( न्यूजीलैंड में ) भारतीय दूतावास के अधिकारियों से भी संपर्क किया है.’’ तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष के लक्ष्मण ने भी इस संबंध में विदेश मंत्री से मदद की अपील की है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Hyderabad student dies in an accident in New Zealand, family urges sushma swaraj to help
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story