IIM लखनऊ हॉस्टल में मिला MBA छात्र का शव, पुलिस कर रही जांच

IIM लखनऊ हॉस्टल में मिला MBA छात्र का शव, पुलिस कर रही जांच

आईआईएम लखनऊ के हॉस्टल में छात्र का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला. पुलिस मामले कि जांच कर रही है.

By: | Updated: 16 Nov 2017 09:45 AM
iim student found dead
लखनऊ : राजधानी लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र स्थित इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के हॉस्टल में आईआईएम छात्र का शव बुधवार की शाम संदिग्ध हालत में फांसी के फंदे पर लटका मिला.

पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने मृतक के घरवालों को सूचना देकर उसका मोबाईल फोन, डायरी कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

मड़ियांव इंस्पेक्टर राघवन कुमार सिंह ने बताया कि पश्चिम बंगाल राज्य के कोलकाता जिले के जोधपुर कॉलोनी निवासी सोहम मुखर्जी पुत्र निहरेंदु मुखर्जी आईआईएम लखनऊ के छात्रावास में रहकर एमबीए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा था. बुधवार शाम आईआईएम प्रबंधन ने पुलिस को उसकी मौत की सूचना दी. इंस्पेक्टर ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सोहम के कमरे के दरवाजे खुले हुए थे और उसका शव नायलॉन की रस्सी के सहारे पंखे में लटक रहा था.

सोहम के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. छानबीन के लिए उसका लैपटॉप, मोबाइल फोन और डायरी जब्त की गई है. फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट्स और डॉग स्क्वॉयड को बुलाकर कमरे की छानबीन कराई गई है.

आईआईएम प्रबंधन ने सोहम के पिता को सूचना दे दी है. वह कोलकाता से लखनऊ के लिए रवाना हो चुके हैं.

इंस्पेक्टर का कहना है कि पोस्टमार्टम के लिए डॉक्टरों का पैनल बना गया है. पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: iim student found dead
Read all latest Uncategorized News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Himachal Pradesh West elections 2017 results live latest news, Elections Results himachal pradesh News in hindi