प्रड्यूसर की आत्महत्या पर बोले कमल हासन, ''सूदखोरी पर लगाम लगानी चाहिए''/ kamal haasan speaks over the sucide of co producer ashok kumar

प्रड्यूसर की आत्महत्या पर बोले कमल हासन, ''सूदखोरी पर लगाम लगानी चाहिए''

कर्ज के दबाव की वजह से सहनिर्माता अशोक कुमार की आत्महत्या पर चुप्पी साधने की वजह से विरोध का सामना कर रहे कमल हासन ने उनकी मौत पर शोक जताया है.

By: | Updated: 23 Nov 2017 06:44 PM
kamal haasan speaks over the sucide of co producer ashok kumar

File-Photo

चेन्नई: कर्ज के दबाव की वजह से सहनिर्माता अशोक कुमार की आत्महत्या पर चुप्पी साधने की वजह से विरोध का सामना कर रहे कमल हासन का कहना है कि कानून और फिल्म उद्योग को सूदखोरी पर लगाम लगानी चाहिए.


कमल ने ट्वीट कर कहा कि सूदखोरी से गरीब किसान और फिल्म उद्योग से जुड़े लोग प्रभावित होते हैं. उन्होंने कहा कि कुमार जैसी मौतें नहीं होनी चाहिए. तमिलनाडु बीजेपी की अध्यक्ष तमिलिसाई सौंदरराजन ने कुमार की आत्महत्या के संदर्भ में बुधवार को हासन की चुप्पी पर निशाना साधा. सौंदरराजन ने ट्वीट कर कहा, "ट्विटर के नेता कहां गए? हमें उन्हें ढूंढना चाहिए."


सौंदरराजन ने किसी के नाम का उल्लेख किए बिना कहा कि फिल्म उद्योग में हुई इस घटना पर चुप्पी साध रखी है.


सौंदरराजन ने अपने ट्वीट में किसी के नाम का उल्लेख नहीं करते हुए कहा कि यह स्पष्ट है कि वह कमल को निशाना बना रही थी, जो विभिन्न मुद्दों पर ट्वीट करने में व्यस्त थे.


सौंदरराजन ने कहा कि सूदखोरी के दबाव की वजह से कुमार की आत्महत्या दुखद है. उन्होंने कहा कि फिल्म उद्योग को प्रभावित करने वाली समस्याओं के समाधान के लिए कदम उठाने चाहिए.


गौरतलब है कि मंगलवार को अभिनेता एवं निर्देशक शशिकुमार के भतीजे अशोक कुमार ने आत्महत्या कर ली थी. वह अपने पीछे एक सुसाइड नोट छोड़कर गए थे, जिसमें एक सूदखोर द्वारा पैसे को लेकर उन पर बनाए जा रहे दबाव का जिक्र था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: kamal haasan speaks over the sucide of co producer ashok kumar
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story